टेक50% डिस्काउंट में मिल रहे ये Induction Cooktop,यहां से...

50% डिस्काउंट में मिल रहे ये Induction Cooktop,यहां से झटपट कर लें ऑर्डर

-

होमटेक50% डिस्काउंट में मिल रहे ये Induction Cooktop,यहां से झटपट कर लें ऑर्डर

50% डिस्काउंट में मिल रहे ये Induction Cooktop,यहां से झटपट कर लें ऑर्डर

Published Date :

Follow Us On :

Induction Cooktop Discount: किचन में खाना बनाने के लिए लोग इंडक्शन (Induction) का इस्तेमाल करने लगे हैं. यह लोगों की समय बचत के साथ-साथ जल्दी खाना बनाने में मदद करता है. ऐसे में हम आपकी जरूरत को देखते हुए आपके लिए कुछ ऐसे इंडक्शन कुकपॉट (Induction Cooktop) लाए हैं जो अमेजॉन पर रहे तगड़े डिस्काउंट में मिल रहे है. इन्हें खरीद कर आप अच्छे पैसे की बचत कर सकते हैं. आइए देखते है..

Lifelong 2000 Watt

कंपनी ने इसे ऑटो शट ऑफ जैसे फीचर्स के साथ-साथ 2000 वॉट की कैपेसिटी के साथ आता है. यह आपके किचन के लिए एक बेस्ट विकल्प है. इतना ही नहीं यह बिजली बिल भी कम खपत करता है. जिसे आप 52% डिस्काउंट के साथ 1860 रुपए में खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: भूल गए हैं रास्ता नहीं है मोबाइल में इंटरनेट तो इस ट्रिक से चलाएं Google Maps, मिनटों में मिलेगा प्रोब्लम का सोल्यूशन

Pigeon By Stovekraft

कंपनी का ये इंडक्शन 1800 वॉट की कैपेसिटी के साथ आता है. इसे खासकर इसके फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है. जो इसके टेंपरेचर और टाइमिंग देखने के लिए LED डिस्प्ले दिया हुआ है. इन सबके अलावा 1 साल की वारंटी भी साथ में मिल जाती है. इसे आप 50% डिस्काउंट के साथ 1799 रुपए में खरीद सकते है.

Prestige IRIS ECO 1200

इसे खासकर कम बिजली खपत के लिए पसंद किया जाता है. जो मार्केट में बेस्ट सेलर इंडक्शन कुकटॉप माना जाता है, कंपनी ने इसे 1200 वाट की पावर से लैस किया है. आप चाहें तो इसे 10 दिन के अंदर बड़ी आसानी से रिप्लेस भी कर सकते है. जिसकी कीमत 2995 रुपए है लेकिन अमेजन पर चल रहे ऑफर में आप 52% डिस्काउंट के 1449 रुपए में खरीद सकते है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you