टेकRedmi K60 Ultra: डिजाइन के मामले में आ रहा...

Redmi K60 Ultra: डिजाइन के मामले में आ रहा है एकदम चकाचक फोन, फीचर्स देख मुंह से निकलेगी जमकर तारीफ

-

होमटेकRedmi K60 Ultra: डिजाइन के मामले में आ रहा है एकदम चकाचक फोन, फीचर्स देख मुंह से निकलेगी जमकर तारीफ

Redmi K60 Ultra: डिजाइन के मामले में आ रहा है एकदम चकाचक फोन, फीचर्स देख मुंह से निकलेगी जमकर तारीफ

Published Date :

Follow Us On :

Redmi K60 Ultra के लॉन्च को लेकर लंबे समय से अफवाहें चल रही हैं। इस अपकमिंग फोन को Redmi K50 Ultra के उत्तराधिकारी के तौर पर कंपनी लेकर आ रही है। इसे पहले चीनी मार्केट में पेश किए जाने खबरें हैं। खबर तो ये भी है कि इस फोन को ब्रांड की तरफ से Xiaomi 13T Pro नाम के तहत वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया जाएगा। हालांकि इस बारे में कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया गया है। यहां हम आपको इस फोन

Redmi K60 Ultra लॉन्चिंग

Redmi K60 Ultra
Redmi K60 Ultra

इस स्मार्टफोन को चीनी मार्केट में 14 अगस्त को शाम 7 बजे लॉन्च होने वाला है। इवेंट को चीन में वीबो और अन्य स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा। इसी इवेंट के माध्यम से Xiaomi दूसरे प्रोडक्ट का भी अनावरण कर सकती है। जिनमें मुख्य तौर पर Xiaomi मिक्स फोल्ड 3 फोल्डेबल फोन, Xiaomi Pad 6 Max टैबलेट और Xiaomi Band 8 Pro शामिल हैं।

Redmi K60 Ultra स्पेसिफिकेशन (संभावित)

Redmi K60 Ultra 6.67-इंच OLED पैनल के साथ आएगा जो 1.5K रिज़ॉल्यूशन, 144Hz रिफ्रेश रेट, P3 कलर ब्राइटनेस ​​और 2,600 निट्स ब्राइटनेस प्रदान करता है। इसमें बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए PixelWorks X7 डिस्प्ले चिप दी जाएगी। इसमें रियर पैनल पर OIS-सक्षम Sony IMX800 50-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा होने की बात कही गई है। जो 8K वीडियो कैप्चर करने में सक्षम होगा। डिवाइस के अन्य कैमरों का विवरण फिलहाल नहीं दिया गया है।

ये भी पढ़ें- Independence Day पर Vi कर रहा Offers की बारिश,Free दे रहा है 1 साल का रिचार्ज,पढ़ें डिटेल

प्रोसेसर और स्टोरेज

परफॉरमेंस के लिए इसमें डाइमेंशन 9200 प्लस चिप दी जाएगी, जिसे 24 जीबी LPDDR5x रैम और 1 टीबी UFS 4.0 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। यह एंड्रॉइड 13 ओएस पर चलता है, जो MIUI 14 के साथ ओवरलेड है। डिवाइस की बैटरी साइज के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालाँकि, इसके 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें डुअल सिम सपोर्ट, 5G, वाई-फाई 6e, ब्लूटूथ 5.3, जीपीएस, एक आईआर ब्लास्टर, एक यूएसबी-सी पोर्ट और डुअल स्टीरियो स्पीकर प्रदान किए जा सकते हैं।

Redmi K60 Ultra कीमत (संभावित)

Xiaomi ने अभी तक Redmi K60 Ultra की कीमत की पुष्टि नहीं की है। पूरी संभावना है कि इसकी शुरुआती कीमत 3,000 युआन (~$414) हो सकती है। फिलहाल भारत में इसके लॉन्च को लेकर भी कुछ नहीं कहा गया है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you