टेकRealme Pad 2 की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा,...

Realme Pad 2 की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, इस तारीख को मारेगा एंट्री,जानें फीचर्स

-

होमटेकRealme Pad 2 की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, इस तारीख को मारेगा एंट्री,जानें फीचर्स

Realme Pad 2 की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, इस तारीख को मारेगा एंट्री,जानें फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Realme pad 2: अगर आप दमदार फीचर्स और धांसू बैटरी से लैस किसी टैब को खरीदना चाहते हैं तो वह थोड़ा इंतजार करिए. क्योंकि 19 जुलाई को Realme का नया और किफायती बेहतरीन Realme pad 2 लॉन्च होने वाला है.आइए आपको Realme pad 2 की संभावित स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं.

 Realme pad 2
Pad

स्पेसिफिकेशन

Realme pad 2 की खासियतों की बात करें तो इसमें 11.5 इंच की LCD डिस्प्ले दी गई है डिस्प्ले 450 नीड्स की पिक ब्राइटनेस और 120 हर्टज तक के रिफ्रेश रेट के साथ आएगी. रियलमी के इस टैब को 01 अल्ट्रा विजन तकनीकी के साथ पेश किया जाएगा जिससे अच्छी इमेज क्वालिटी आएगी. टैब के अंदर बेहतरीन आवाज देने के लिए 4 स्पीकर दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें- Infinix Hot 30 5G: 6000 MAh के जंबो बैटरी पैक वाला ये फोन मिल रहा है बहुत सस्ती कीमत पर,देखते ही खरीदने का बन जाएगा मन

प्रोसेसर और रैम

वहीं टेबलेट में प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक हीलियो G 99 प्रोसेसर आएगा. Realme pad 2 रैम और स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8GB रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज होगा. टैब एंडॉयड 13 बेस्ड Realme UI 4.0 पर संचालित होगा.

कैमरा और कीमत

Realme pad 2 में कैमरे की बात करें तो इसमें मैन कैमरा 20 मेगापिक्सल का होगा जोकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा आ सकता है. वहीं इसमें पावर देने के लिए 8360 mAh की बैटरी होगी जिसे 33 W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल होगा. टेबलेट की कीमतों को लेकर कोई खुलासा अभी नहीं हुआ है. उम्मीद जताई जा रही है कि टेबलेट ग्रे और ब्लू कलर में लॉन्च हो सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you