टेकFlipkart पर मची महालूट,21 हजार में बिक रहा iPhone...

Flipkart पर मची महालूट,21 हजार में बिक रहा iPhone 13,करें जल्दी,ऑफर सीमित समय के लिए

-

होमटेकFlipkart पर मची महालूट,21 हजार में बिक रहा iPhone 13,करें जल्दी,ऑफर सीमित समय के लिए

Flipkart पर मची महालूट,21 हजार में बिक रहा iPhone 13,करें जल्दी,ऑफर सीमित समय के लिए

Published Date :

Follow Us On :

iPhone 13 खरीदना हर कोई व्यक्ति चाहता है और उसके पीछे कई कारण भी होते हैं एक तो आईफोन में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स दिए गए होते हैं. दूसरा सेफ्टी के उद्देश्य से भी लोग उसको खरीदने के लिए प्राथमिकता देते हैं.लेकिन कई बार आईफोन का महंगा होना कई लोगों की उम्मीदों पर पानी फेर देता है. लेकिन फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डे सेल (Flipkart Big Saving Day Sale) में आईफोन 13 ऑफर्स के साथ काफी सस्ता हो गया है इसलिए आपसे तय MRP से बेहद कम दामों में खरीद सकते हैं.

iPhone 13
iPhone 13

कीमत

आईफोन 13 में 6.1 इंच की डिस्प्ले दी गई है. साथ ही बैक कैमरे में 12 MP + 12 MP कैमरा दिया हुआ है.फ्लिपकार्ट पर आईफोन 13 128GB वेरिएंट की MRP 69900 है लेकिन इसे फिलहाल 17 प्रतिशत की छूट के साथ 57,499 रूपए में खरीदा जा सकता है. इसके साथ-साथ आईफोन 13 पर बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर मिल रहे हैं.उन्हें आप चेक करके फायदा उठा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Infinix Hot 30 5G: 6000 MAh के जंबो बैटरी पैक वाला ये फोन मिल रहा है बहुत सस्ती कीमत पर,देखते ही खरीदने का बन जाएगा मन

ऑफर्स

अगर आप इस आईफोन को खरीदते वक्त एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं तो आपको ₹1000 का इंस्टेंट डिस्काउंट तुरंत मिल जाएगा. जिसके बाद आईफोन की कीमत घटकर ₹56999 हो जाएगी. बता दें कंपनी के 128GB स्टोरेज मॉडल पर यह डिस्काउंट दिया जा रहा है. आईफ़ोन 13 पर 35,600 रूपए की छूट मिल रही है. अगर आपको पूरे एक्सचेंज ऑफर और अन्य ऑफर्स का फायदा मिल जाता है तो इसे आप ₹21,399 रूपए में खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you