ऑटो₹90 हजार से भी कम में खरीदें Honda की...

₹90 हजार से भी कम में खरीदें Honda की ये खूबसूरत बाइक, देती है 60KM की माइलेज

-

होमऑटो₹90 हजार से भी कम में खरीदें Honda की ये खूबसूरत बाइक, देती है 60KM की माइलेज

₹90 हजार से भी कम में खरीदें Honda की ये खूबसूरत बाइक, देती है 60KM की माइलेज

Published Date :

Follow Us On :

Honda CD 110 Dream : बढ़ते पेट्रोल की कीमत को देखते हुए हर कोई अधिक माइलेज देने वाली बाइक की तलाश कर रहा है. आज हम आपको घरेलू बाजार में मौजूद एक ऐसे बाइक के बारे में बताएंगे जो सड़क पर चलने के दौरान 60 किलोमीटर का माइलेज देती है. इसके साथ ही इसका लुक भी काफी आकर्षक है. खास बात ये है कि आपको ये मोटरसाइकिल 90 हजार रुपए से भी कम कीमत में मिलेगी.

जी हां! दरअसल हम Honda CD 110 Dream के बारे में बात कर रहे हैं. कंपनी ने इसमें एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एनालॉग ऑडोमीटर, एनालॉग स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, लो फ्यूल इंडिकेटर, एलईडी लाइट, टर्न सिग्नल लाइट जैसे फीचर्स का इस्तेमाल किया है. हालांकि इसमें डिस्टेंस टू एम्टी इंडिकेटर, डिजिटल फ्यूल गेज, अंडर सीट स्टोरेज, मोबाइल एप कनेक्टिविटी, डीआरएल जैसी सुविधाएं नहीं दी गई है.

ये भी पढे़ : 110सीसी के इंजन वाली इस बाइक ने मचाया बवाल, 1L पेट्रोल में चलती है 70KM, कीमत 1 लाख से भी कम

मिलेगा 3 साल का वारंटी

होंडा अपनी इस बाइक पर 3 साल का वारंटी यानी 42000 किलोमीटर तक का स्टैंडर्ड वारंटी ऑफर कर रही है. ऐसे में यदि आप इसे खरीदना चाह रहे हैं तो यह आपको 84,862 रुपए ऑन रोड कीमत में मिलेगी. इतना ही नही बाइक में 9.1 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी उपलब्ध कराया गया है और इसका कुल वजन 112 किलोग्राम है.

Honda CD 110 Dream ग्रामीण लोगों के लिए है बेस्ट

इस कंप्यूटर बाइक में इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन, एक लंबी सीट, साइलेंट स्टार्टर आदि की सुविधा मिलती है. वहीं, मार्केट में इसके प्रतिद्वंदी की बात करें तो आपको बता दें, इसका मुकाबला बाइक्स से होता है. ऐसे में यदि आप ग्रामीण क्षेत्रों से आते हैं तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है क्योंकि ये कच्ची से लेकर पक्की सड़कें तक बिना कोई दिक्कत किए आसानी से चलेगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you