खेलWorld Cup 2023: बाबर के सपोर्ट में उतरे शाहिद...

World Cup 2023: बाबर के सपोर्ट में उतरे शाहिद अफरीदी, जाका अशरफ को सुना डाली खरी खोटी

-

होमखेलWorld Cup 2023: बाबर के सपोर्ट में उतरे शाहिद अफरीदी, जाका अशरफ को सुना डाली खरी खोटी

World Cup 2023: बाबर के सपोर्ट में उतरे शाहिद अफरीदी, जाका अशरफ को सुना डाली खरी खोटी

Published Date :

Follow Us On :

World Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अंदर कुछ भी ठीक नही चल रहा है. हाल ही में नेशनल टीवी पर पाकिस्तान के कप्तान बाबर का चैट वायरल हुआ. जिसमे वह पाकिस्तान के चेयरमैन जाका अशरफ के बारे में बात करते हुए दिख रहें है. वहीं इससे पहले भी खिलाड़ियों की सैलरी को लेकर कई चर्चा चल रही थी. वहीं अब इस मामले की पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और घातक ऑल राउंडर शाहिद अफरीदी ने जम कर आलोचना की है.

अफरीदी ने क्या कहा

World Cup 2023, Shahid Afridi
Shahid Afridi

अफरीदी ने एक निजी समाचार चैनल समा टीवी पर बात करते हुए कहा “मैं ये कहूंगा ये घटिया हरकत है. ये बहुत गलत है. हम अपने मुल्क़ को खुद ही बदनाम कर रहे हैं. आप किसी के प्राइवेट मैसेज ऐसे कैसे दिखा सकते हैं. और वो भी जब वो बंदा हमारा कप्तान बाबर आज़म है. मैंने कहीं ख़बर सुनी कि बाबर लगातार PCB चीफ़ से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्हें जवाब नहीं मिल रहा.” अफरीदी का ये बयान ऐसे वक्त में आया है जब पाकिस्तान की टीम भारत में विश्वकप का मुकाबला खेल रही है.

ये भी पढे़ :World Cup 2023 IND vs SL: आज श्रीलंका से भिड़ेगी रोहित की सेना, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

जाका अशरफ को कही ये बात

वहीं अफरीदी ने इस मामले में आगे कहा “मैं सोचता हूं कि इसके जरिए, उस ख़बर को काउंटर किया जा रहा है. लेकिन ये मेरी समझ से परे है कि ऐसा क्यों हुआ. और ये नेशनल टीवी पर क्यों दिखाया गया? क्या PCB चीफ़ ने ऐसा करने के लिए कहा? कम से कम एंकर तो यही बोल रहा है. ये क्या व्यवहार है. और अगर चेयरमैन ने सच में ऐसा किया, तो मुझे बहुत अफ़सोस है, लेकिन ये घटिया है.” अपको बता दें हाल ही में पाकिस्तान टीम के चीफ सिलेक्टर इंजमाम उल हक ने इस मामले के बाद इस्तीफा दिया है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you