खेलWorld Cup 2023 PAK vs BAN: लंबे इंतज़ार के...

World Cup 2023 PAK vs BAN: लंबे इंतज़ार के बाद मिली जीत पर क्या बोले बाबर, इस खिलाड़ी को दिया श्रेय

-

होमखेलWorld Cup 2023 PAK vs BAN: लंबे इंतज़ार के बाद मिली जीत पर क्या बोले बाबर, इस खिलाड़ी को दिया श्रेय

World Cup 2023 PAK vs BAN: लंबे इंतज़ार के बाद मिली जीत पर क्या बोले बाबर, इस खिलाड़ी को दिया श्रेय

Published Date :

Follow Us On :

World Cup 2023 PAK vs BAN: भारत की मेजबानी में आज विश्वकप का महा मुकाबला खेला गया. ये मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में हुआ. इस मुकाबले में पाकिस्तान ने लंबे समय बाद जीत दर्ज की. दरअसल पिछले कुछ मुकाबलों से पाकिस्तान को लगातार हार का सामना करना पड़ रहा था. इस जीत के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म काफी खुश नज़र आए. साथ ही उन्होंने भारतीय फैंस को भी शुक्रिया कहा.

क्या बोले बाबर

बाबर आज़म ने इस जीत के बाद कहा “लड़कों को श्रेय जाता है, जिस तरह से उन्होंने तीनों विभागों में खेला. हम जानते हैं कि फखर जब चल रहा होता है तो कितना अच्छा खेलता है. उसे ऐसा करते हुए देखकर अच्छा लगा. हम अपने बाकी बचे मैच जीतने की कोशिश कर रहे हैं और देखेंगे कि हम कहां खड़े हैं.” आपको बता दें इस विश्वकप पाकिस्तान का सफर शुरुआत में काफी अच्छा रहा था. लेकिन बाद के मुकाबलों में उसे लगातार हार का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढे़ :World Cup 2023 IND vs SL: आज श्रीलंका से भिड़ेगी रोहित की सेना, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

फैंस को कहा शुक्रिया

वहीं इसके साथ ही पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने भारतीय फैंस का शुक्रिया अदा किया. बाबर ने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा “उम्मीद है कि यह जीत आने वाले मैचों में आत्मविश्वास देगी. लेकिन हमारे मुख्य गेंदबाजों ने प्रहार किया. मुख्य बात यह थी कि हमारे गेंदबाजों ने अच्छी लेंथ पर गेंद डाली और विकेट लिये. मेरा और मेरी टीम का समर्थन करने के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद.” आपको बता दें करीब 7 सालों बाद पाकिस्तान की टीम भारत में मुकाबला खेल रही हैं. साथ बाबर आज़म पहली बार भारत की पिच पर बल्लेबाज़ी कर रहे है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Weather Update: दिल्ली NCR में गर्मी से लोग हुए बेहाल,इन राज्यों में होगी आज भारी बारिश 

Weather Update: दिल्ली,हरियाणा,राजस्थान को  छोड़कर लगभग पूरे देश में...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you