टेकबंपर ऑफर! Xiaomi दे रहा मात्र ₹19,999 में स्मार्टवॉच,...

बंपर ऑफर! Xiaomi दे रहा मात्र ₹19,999 में स्मार्टवॉच, स्मार्टफोन समेत ये चीजें, यहां से करें ऑर्डर

19,999 रुपए में घर ले जाएं ये 39,999 रुपए की कीमत में आने वाले ये Xiaomi के बंडल ऑफर. इसके स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच लेकर और भी बहुत कुछ है…

-

होमटेकबंपर ऑफर! Xiaomi दे रहा मात्र ₹19,999 में स्मार्टवॉच, स्मार्टफोन समेत ये चीजें, यहां से करें ऑर्डर

बंपर ऑफर! Xiaomi दे रहा मात्र ₹19,999 में स्मार्टवॉच, स्मार्टफोन समेत ये चीजें, यहां से करें ऑर्डर

Published Date :

Follow Us On :

Xiaomi Offers: देश में त्योहारी सीजन को देखते हुए अलग-अलग कंपनियों के धांसू कैमरा और बेहतरीन बैटरी बैकअप वाले स्मार्टफोन कम कीमत में ऑफर किए जा रहे हैं. वैसे तो फ्लिपकार्ट (Flipkart) और अमेजॉन (Amazon) पर 8 अक्टूबर से शुरू हुए ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल और फ्लिपकार्ट बिग बिलीयन सेल डे में बंपर छुट के साथ लोग स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट और स्मार्टवॉच के साथ इयरबड्स भी लूट रहे हैं.

Xiaomi
Xiaomi offers

लेकिन इसी बीच चाइनीस टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने ग्राहकों को दिवाली से पहले उपहार देने के लिए के #TechSeSmartDilSeSmart टैगलाइन के साथ एक ही कीमत में 4 प्रोडक्ट ऑफर कर रही है. जिसके लिए ग्राहकों को केवल 20 हजार रुपए खर्च करने की जरूरत होगी. तो आइए इस धमाकेदार ऑफर के बारे में जानते है.कहां चल रहा है और कैसे पा सकते है?

मात्र 19,999 रुपए में मिल रहे ये 4 डिवाइस

कंपनी दिवाली से पहले ग्राहकों को तोहफा देने के लिए 33,696 रुपए की कीमत वाले इस बंडल में 4 गैजेट्स को केवल 19,999 की कीमत में ऑफर कर रही है. जिसमें पावरबैंक, स्मार्टफोन, ब्लूटूथ वायरलेस ईयरबड्स और स्मार्टवॉच शामिल है. यानी यानी इस बंपर ऑफर का लाभ आप केवल 19,999 रुपए की कीमत में उठा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: 16% डिस्काउंट में मिल रहा Oppo का 64GB वाला ये स्मार्टफोन, यहां से करें बुक

क्या है इसमें ऐसा खास ?

कंपनी अपनी इस बंडल ऑफर में ग्राहकों के लिए…

• Readmi Note 12 5G ऑफर कर रही है. जिसमें 5000mAh की बैटरी और 33W का फास्ट चार्जर दिया हुआ है. इसकी कीमत 20,999 रुपुर है.

• Readmi Buds 4 Active इस ऑफर में मिल रहा है. जो एक बार के फुल चार्ज में 50 घंटे का बैकअप देता है. जिसे कंपनी ने कई कमाल के फीचर्स और धांसू डिस्प्ले से लैस किया है. इसे आप 1,999 रूपये में खरीद सकते है.

• MI Pocket power Bank भी साथ में मिल रहा है. जो एक बार के फुल चार्ज में 3 फोन को आसानी से चार्ज कर सकता है. इसमें 10000mAh की बैटरी जुड़ी हुई है. इसे आप 1549 रुपए में अलग से खरीद सकते है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you