ऑटोदिखने में Yamaha का मॉडिफाई वर्जन, पावर में Royal...

दिखने में Yamaha का मॉडिफाई वर्जन, पावर में Royal Enfield, आने वाली है BSA की यह धाकड़ बाइक

-

होमऑटोदिखने में Yamaha का मॉडिफाई वर्जन, पावर में Royal Enfield, आने वाली है BSA की यह धाकड़ बाइक

दिखने में Yamaha का मॉडिफाई वर्जन, पावर में Royal Enfield, आने वाली है BSA की यह धाकड़ बाइक

Published Date :

Follow Us On :

BSA Gold Star: लोगों को अभी भी ओल्ड स्कूल बाइक जैसे यामाहा आरएक्स 100 पसंद है। अब इससे एक कदम आगे BSA अपनी नई बाइक Gold Star लेकर आने वाला है। यह बाइक दिखने में यामाहा 100 और रॉयल एनफील्ड की जुगलबंदी लगती है। इस सुपर कूल बाइक में 652 cc का हाई पावर पेट्रोल इंजन मिलेगा। यह सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन होगा, जो लंबी दूरी के रास्ते पर हाई माइलेज जनरेट करेगा।

सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक दिए गए हैं

अनुमान है कि यह बाइक 2024 में पेश की जाएगी। यह बोल्ड लुक बाइक 3 लाख से 3.50 लाख एक्स शोरूम के बीच ऑफर की जा सकती है। बाइक का कंपटीशन Royal Enfield Interceptor 650 और Kawasaki Vulcan S जैसी बाइक से होगी। इसमें हाई दोनों टायरों पर हमें डिस्क ब्रेक मिलेगी। बाइक में डिजिटल डिस्प्ले और ट्यूबलेस टायर हैं। बाइक में सिंपल हैंडलबार है।

ये भी पढ़ें: सड़क पर दिखना है सबसे अलग तो खरीद लाओ Bajaj Pulsar NS125, माइलेज में है सबकी बॉस

सभी एडवांस फीचर्स

BSA Gold Star में ट्वीन पॉड इंस्ट्र्मेंट क्ल्स्टर मिलता है। यह बाइक रियर व्यू मिरर के साथ आएगी। बाइक में LCD लाइट और आरामदायक सीट साइज दिया गया है। इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट फ्रोक और रियर में ट्वीन स्प्रिंग सस्पेंशन दिया गया है। यह बाइक वायर स्पोक व्हील के साथ आती है। स्पोक व्हील अलॉय व्हील से सस्ते होते हैं। इसमें गोल हेडलाइट दी गई हैं।

6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन

इसके सेगमेंट की कावासाकी की Vulcan S की बात करें तो यह बाइक 649 cc इंजन के साथ आती है। इस बाइक में 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। Kawasaki Vulcan S की सीट हाइट 705 mm है, जिससे कोई भी इसे आसानी से चला सकता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you