ऑटोसड़क पर दिखना है सबसे अलग तो खरीद लाओ...

सड़क पर दिखना है सबसे अलग तो खरीद लाओ Bajaj Pulsar NS125, माइलेज में है सबकी बॉस

-

होमऑटोसड़क पर दिखना है सबसे अलग तो खरीद लाओ Bajaj Pulsar NS125, माइलेज में है सबकी बॉस

सड़क पर दिखना है सबसे अलग तो खरीद लाओ Bajaj Pulsar NS125, माइलेज में है सबकी बॉस

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Pulsar NS125 : हम सभी की इच्छा भीड़ से अलग दिखने की होती है. लेकिन उसके लिए परफेक्ट लुक के साथ साथ जबरदस्त लुक वाली गाड़ी का होना भी जरूरी है. आज के समय में खूबसूरत गाड़ी सड़क पर जल्दी किसी को अट्रैक्ट करती है. ऐसे में यदि आपके दिमाग में भी कोई ऐसी ही गाड़ी लेने का ख्याल आ रहा है, तो आपको Bajaj Pulsar NS125 के बारे में विचार करना चाहिए. क्योंकि इस मोटरसाइकिल का लुक इतना आकर्षक है कि, सड़क पर सब आपको ही मुड़ मुड़ कर देखेंगे.

Bajaj Pulsar NS125 में 124.45सीसी का इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 46.9 किलोमीटर का माइलेज देती है. बाइक का इंजन 11.8bhp की पावर और 11एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. वहीं, इसके मोटर को 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है.

ये भी पढ़ें: Royal Enfield बाइक लेने का है ड्रीम, तो हो जाइए तैयार, यहां पर मिल रही महज ₹89 हज़ार में, जानें

Bajaj Pulsar NS125 : फीचर्स

इस बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क और प्री लोड एडजस्टेबल रियर मोनोशॉक है. इस का कुल वजन 144 किलोग्राम है जो इसे अपने सेगमेंट का सबसे भारी गाड़ी बनाता है. घरेलू बाजार में इसका मुकाबला होंडा एसपी 125 से होता है. इसमें 124सीसी का इंजन मिलता है और ये 65 किलोमीटर का रेंज देती है. वहीं, इसकी ऑन रोड कीमत 1 लाख रुपए है.

कितनी है इसकी कीमत

बजाज पल्सर एनएस 125 (Bajaj Pulsar NS125) की कीमत के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये एक ही वेरिएंट में आती है. मार्केट में इसकी कीमत 1.02 लाख रुपए एक्स शोरूम है. वहीं, ऑनरोड इसकी कीमत 1.19 लाख रुपए है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you