टेकBSNL के 18 रुपए से शुरू होने वाले ये...

BSNL के 18 रुपए से शुरू होने वाले ये प्लान उठा रहे धुआं,डाटा के साथ इन OTT का सब्सक्रिप्शन मिलेगा फ्री

-

होमटेकBSNL के 18 रुपए से शुरू होने वाले ये प्लान उठा रहे धुआं,डाटा के साथ इन OTT का सब्सक्रिप्शन मिलेगा फ्री

BSNL के 18 रुपए से शुरू होने वाले ये प्लान उठा रहे धुआं,डाटा के साथ इन OTT का सब्सक्रिप्शन मिलेगा फ्री

Published Date :

Follow Us On :

BSNL: जहां प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियां अपने प्लान को लगातार महंगा कर रही हैं, वहीं सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल कम कीमत पर लगातार अपने प्लान को पेश करती जा रही है. इसी क्रम में बीएसएनल ने अपने सबसे सस्ते ₹18 रूपए वाले प्लान यूजर्स को काफी फायदा दे रही है. आइए आपको बताते हैं BSNL के कुछ ऐसे प्लास के बारे में जो कि आपको काफी प्रॉफिट देंगे. चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

BSNL 18 Rs Plan

BSNL के 18 रूपए वाले प्लान की बात करें इसकी वैधता 2 दिन है. यूजर्स को इस प्लान के अंतर्गत असीमित कॉलिंग मिलती है और दोनों दिन में यूजर को 2 GB डाटा भी मिलता है.जब यूजर का डेटा खत्म होगा तो स्पीड घटकर 80Kbps रह जाती है.

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy F04 की कंपनी ने घटाई कीमत,अब इतना सस्ता मिल रह है फोन,जानें

BSNL
BSNL plan

BSNL 22 Rs Plan

बीएसएनएल 22 रूपए वाले प्रीपेड प्लान की वैधता की बात करें तो उसकी वैधता 90 दिन यानी 3 महीने है. 3 महीने की वैलिडिटी के साथ आने वाला BSNL का सबसे सस्ता प्लान है इसमें आप 30 पैसा प्रति मिनट की दर से लोकल और एसटीडी कॉल कर सकते हैं.

BSNL 87 Rs Plan

BSNL के 87 रूपए वाले प्लान में की वैलिडिटी 14 दिन होती है इस्लाम के अंतर्गत बीएसएनएल यूजर को 14 जीबी डाटा देता है यानी प्रतिदिन को एक जीबी डाटा मिलेगा इसके साथ ही उसको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी दी जाती है.

BSNL 99 Rs Plan

BSNL के 99 रूपए वाले प्लान में यूजर को 18 दिन की वैलिडिटी दी जाती है. इस प्लान के अंतर्गत गुजर को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जाती है उसके साथ साथ यूजर फ्री कॉलर ट्यून का भी लाभ उठा सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you