लाइफस्टाइलMehndi Designs for Vat Savitri : वट सावित्री पर...

Mehndi Designs for Vat Savitri : वट सावित्री पर हाथों में लगाएं ये खूबसूरत मेंहदी डिजाइंस, बढ़ जायेगी रौनक,देखें न्यू कलेक्शन

Mehndi Designs for Vat Savitri : हिंदू पंचांग के मुताबिक ज्येष्ठ महीने की शुरुआत हो चुकी है और इस माह में कई शुभ संयोग बन रहे हैं. मई में पड़ने वाली अमावस्या का विशेष महत्व होता है.

-

होमलाइफस्टाइलMehndi Designs for Vat Savitri : वट सावित्री पर हाथों में लगाएं ये खूबसूरत मेंहदी डिजाइंस, बढ़ जायेगी रौनक,देखें न्यू कलेक्शन

Mehndi Designs for Vat Savitri : वट सावित्री पर हाथों में लगाएं ये खूबसूरत मेंहदी डिजाइंस, बढ़ जायेगी रौनक,देखें न्यू कलेक्शन

Published Date :

Follow Us On :

Mehndi Designs for Vat Savitri : हिंदू पंचांग के मुताबिक ज्येष्ठ महीने की शुरुआत हो चुकी है और इस माह में कई शुभ संयोग बन रहे हैं. मई में पड़ने वाली अमावस्या का विशेष महत्व होता है. दरअसल, ज्येष्ठ माह की अमावस्या को हिंदू महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए वट सावित्री का व्रत रखती हैं. इस दिन महिलाएं सोलह श्रृंगार करके दिन भर भूखे प्यासे रहती हैं और अगले दिन सुबह अपने पति की लंबी आयु के लिए वट वृक्ष की पूजा करती हैं.

ऐसे में अगर आप भी वट सावित्री व्रत कर रही हैं तो अपने श्रृंगार में मेंहदी को शामिल करना तो बनता है. ये न केवल आपकी खूबसूरती को बढ़ती है बल्कि लोग डिजाइंस को देख तारीफ करते नहीं थकते हैं. ऐसे में अगर आप भी लेटेस्ट और ट्रेंडी मेंहदी डिजाइंस की तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपके लिए कुछ लेटेस्ट और ट्रेंडी मेंहदी डिजाइंस लेकर आए हैं, जिसको हथेली पर लगाने के बाद इसकी रौनक बढ़ जायेगी.

Mehndi Designs for Vat Savitri : अरेबिक मेहंदी डिजाइन

वट सावित्री के दौरान आप अरेबिक मेहंदी डिजाइन लगवा सकती हैं. दरअसल, ये लगाने में जितनी आसान होती है दिखने में उतनी ही यूनिक और खूबसूरत लगती है. इसे हाथों पर लगाने के बाद इसकी शोभा बढ़ जायेगी. और खास बात यह है कि यह डिजाइन हरेक आउटफिट पर जचेगा.

ये भी पढ़ें : Hair Mask of Amla : चाहते हैं घुटनों तक लंबे और काले बाल, तो लगाएं ये चमत्कारी हेयर मास्क, मिलेंगे गजब के फायदे, जानें

सिंपल मेंहदी डिजाइन

अगर आपके पास कम समय है या आपको हैवी मेंहदी लगाना पसंद नहीं है तो आप सिंपल मेंहदी डिजाइन लगवा सकती है. भले ही इसे लगाना आसान है लेकिन रंग चढ़ने के बाद यह काफी खूबसूरत दिखती है.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you