ऑटोबजट के टेंशन को कीजिए बाय! महज ₹12,639 की...

बजट के टेंशन को कीजिए बाय! महज ₹12,639 की EMI पर खरीदें मारुति की ये नई कार, देती है अच्छा माइलेज

-

होमऑटोबजट के टेंशन को कीजिए बाय! महज ₹12,639 की EMI पर खरीदें मारुति की ये नई कार, देती है अच्छा माइलेज

बजट के टेंशन को कीजिए बाय! महज ₹12,639 की EMI पर खरीदें मारुति की ये नई कार, देती है अच्छा माइलेज

Published Date :

Follow Us On :

Maruti Suzuki Baleno : दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी की गाड़ियों की आज घरेलू बाजार में काफी डिमांड है. कम्पनी बजट गाड़ी बनाने पर ज्यादा ध्यान देती है जिस कारण ग्राहक इनके कार के दीवाने हैं. बता दें, मारुति सुजुकी 10 लाख रुपए के भीतर बढ़िया गाड़ी पेश करती है. इसी में एक नाम Maruti Suzuki Baleno का भी आता है. ये कार सालों से मार्केट में धूम मचा रही है और यही कारण है कि इसके अब तक चार वेरिएंट मार्केट में आ चुके हैं. खास बात ये हैं कि इस त्योहारी सीजन पर कंपनी इसपर 45 हजार रुपए तक का छूट ऑफर कर रही है. इसके साथ ही कार पर ईएमआई भी उपलब्ध है.

धांसू माइलेज से मचा रही है गदर

आपकी जानकारी के लिए बता दें, मारुति सुजुकी Baleno कार में कंपनी ने 1.2 लीटर, 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया है जो 88बीएचपी की पावर और 113एनएम का टॉर्क पैदा करता है. वहीं, इस कार में चालक 1 लीटर पेट्रोल भरवाता है तो आराम से 22 से 30 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकता है.

ये भी पढ़ें: Hero की इस बाइक में बंपर डिस्काउंट, बस 61633 हजार में ले जाएं घर

12,639 रुपए में घर ले जाएं कैसे

हममें से अधिकतर लोग कार ईएमआई पर ही खरीदते हैं क्योंकि हर किसी के पास इतना बजट नहीं होता है कि वो एक बार में पैसा जमा करके कंपनी को दे दें. ऐसे में यदि आप भी Maruti Baleno के बेस वेरिएंट को किस्त पर लेना चाहते हैं तो ये आपको काफी सस्ते में मिल जायेगा. ईएमआई पर गाड़ी खरीदने के लिए आपको सबसे पहले 10% की व्याज दर से 5 साल के लिए 7,54,736 रुपए का लोन मिल जायेगा. जिसके बाद आपको कंपनी को 1,59,836 रुपए डाउनपेमेंट करना होगा तथा हर महीने 12,639 रुपए ईएमआई देना होगा.

आम लोगों के लिए कितनी सुरक्षित है ये कार

सुरक्षा के लिहाज से इस कार की बात करें, तो आपको बता दें, इसने ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 1 स्टार हासिल किया है. वहीं, भारतीय बाजार में इसका मुकाबला Hyundai i20, Tata Altroz जैसी कार को टक्कर देती है.

 आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Gold Silver Price Today: सोने के दामों में टूट जारी,जानें अपने शहर में आज का ताजा भाव

Gold Silver Price Today: भारतीय सर्राफा बाजार में पिछले...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you