ऑटोRoyal Enfield की इस स्पोर्टी लुक बाइक में 161...

Royal Enfield की इस स्पोर्टी लुक बाइक में 161 की टॉप स्पीड, अट्रैक्टिव लुक पर फिदा हुए लोग

-

होमऑटोRoyal Enfield की इस स्पोर्टी लुक बाइक में 161 की टॉप स्पीड, अट्रैक्टिव लुक पर फिदा हुए लोग

Royal Enfield की इस स्पोर्टी लुक बाइक में 161 की टॉप स्पीड, अट्रैक्टिव लुक पर फिदा हुए लोग

Published Date :

Follow Us On :

Royal Enfield Continental GT 650: रॉयल एनफील्ड ऐसा ब्रांड है जो हर वर्ग के लिए अलग बाइक ऑफर करता है। लॉन्ग ड्राइव के शौकीनों के लिए कंपनी एक धाकड़ बाइक है Continental GT 650. यह लॉन्ग रूट पर आरामदायक सफर देती है। इसमें बड़ा और सीधा हैंडल बार दिया गया है।

सात वेरिएंट और छह कलर ऑप्शन

यह बाइक शुरुआती कीमत 3.19 लाख रुपये में आती है। इसका टॉप मॉडल 3.45 लाख रुपये में ऑफर किया जा रहा है। यह बाइक 161 km/h की टॉप स्पीड देती है। इतना ही नहीं यह महज 6.29 सेकंड में 100 kmph की स्पीड पकड़ लेती है। बाइक में सात वेरिएंट और छह कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं।

ये भी पढे़ : 200KM की जबरदस्त रेंज के साथ धमाल मचा रहा Enigma Ambier N8 स्कूटर, लुक चुरा रहा है लोगों का दिल

पेट्रोल भरवाने की टेंशन नहीं

यह न्यू जेनरेशन बाइक है, जिसमें 647.95 cc का bs6 2.0 इंजन मिलता है। यह दमदार इंजन सड़क पर हाई परफॉमेंस के लिए बनाया गया है। इस बाइक में रेट्रो लुक भी झलकता है। इसमें सिंगल सीट हैं और 12.5-लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक दिया गया है, जिससे लंबे सफर पर पेट्रोल भरवाने की टेंशन नहीं रहती है।

स्पोक व्हील और अलॉय व्हील

बाइक का कुल वजन 214 kg का है। इसमें आगे और पीछे दोनों टायरों पर सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। बाइक में ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं। इसमें स्पोक व्हील और अलॉय व्हील दोनों का ऑप्शन ऑफर किया जाता है। बाइक में स्मार्ट स्पीडोमीटर, ट्विन-पॉड एनालॉग, ओडोमीटर और ट्रिप मीटर जैसे फीचर्स मिलते हैं।

यूएसबी चार्जर सॉकेट

इसमें स्टाइलिश डिजिटल डिस्प्ले और एलईडी हेडलाइट और एक यूएसबी चार्जर सॉकेट दिया गया है। चार्जर से मोबाइल या अन्य डिवाइस चलती बाइक में चार्ज कर सकते हैं।  

 आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you