ऑटो200KM की जबरदस्त रेंज के साथ धमाल मचा रहा...

200KM की जबरदस्त रेंज के साथ धमाल मचा रहा Enigma Ambier N8 स्कूटर, लुक चुरा रहा है लोगों का दिल

यदि आप भी EV को खरीदते हैं तो आपको कई फायदा होगा..जैसे, महंगे पेट्रोल की मार नहीं झेलना होगा, वातावरण प्रदूषित नहीं होगा, साथ ही जबरदस्त रेंज भी मिलेगा.

-

होमऑटो200KM की जबरदस्त रेंज के साथ धमाल मचा रहा Enigma Ambier N8 स्कूटर, लुक चुरा रहा है लोगों का दिल

200KM की जबरदस्त रेंज के साथ धमाल मचा रहा Enigma Ambier N8 स्कूटर, लुक चुरा रहा है लोगों का दिल

Published Date :

Follow Us On :

Enigma Ambier N8 : यदि आप भी इस दिवाली बढ़िया रेंज ऑफर देने वाला स्कूटर ढूंढ रहे हैं तो क्यों न इस बार पेट्रोल की जगह इलेक्ट्रिक व्हीकल की तरफ अपना रुख करें? ऐसा में यदि आप भी EV को खरीदते हैं तो आपको कई फायदा होगा..जैसे, महंगे पेट्रोल की मार नहीं झेलना होगा, वातावरण प्रदूषित नहीं होगा, साथ ही जबरदस्त रेंज भी मिलेगा. मौजुदा समय में ऐसी कई स्कूटर मौजूद है जो इन सभी खासियतों से लैस होता है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जो अपनी शानदार लुक से लोगों का दिल जीतने के साथ साथ 200किलोमीटर का माइलेज देने में सक्षम है.

दरअसल! हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Enigma Ambier N8 electric स्कूटर है. कम्पनी ने इसको 2 वेरिएंट – Enigma Ambier N8 74V,30Ah और Ambier N8 60 V, 36Ah में पेश किया गया है. इसकी शुरुआती कीमत 95 हजार है वहीं, टॉप मॉडल की कीमत 1.05 लाख रुपए है.

ये भी पढे़ : ₹11,471 की EMI पर घर ले जाएं Hyundai Exter कार, सेफ्टी में है जबरदस्त और कीमत भी है काफी कम

Enigma Ambier N8 देती है 200KM का रेंज

आपको बता दें, इस स्कूटी का कुल वजन 220 किलोग्राम है और इसमें 3.78kWh की बैटरी कैपेसिटी दी गई है. जिसे एक बार चार्ज करने पर 200 किलोमीटर तक आसानी से जाया जा सकता है. इसकी टॉप स्पीड 45-50kmph है. इसके बैटरी को चार्ज करने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है. स्कूटर के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक मिलता है.

ENIGMA ON Connect app के साथ आता है ये

आपको बता दें, इस स्कूटर में फोन को कनेक्ट करने के लिए ENIGMA ON Connect app किया गया है जिससे यूजर फोन को स्कूटर से कनेक्ट कर स्क्रीन पर जानकारी देख सकता है. Ambier N8 electric स्कूटर में समान रखने के लिए 26 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है.

 आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you