भारतकम खर्चे में तिरुपति बालाजी सहित इन प्रसिद्ध मंदिरों...

कम खर्चे में तिरुपति बालाजी सहित इन प्रसिद्ध मंदिरों के दर्शन करवा रहा है IRCTC,11 दिन का होगा टूर 

IRCTC Dakshin Bharat Yatra Tour Package: दक्षिण भारत के मंदिरों की खूबसूरती और प्रसिद्धि के कारण बहुत बड़ी संख्या में लोग उन्हें देखने जाते हैं अगर आप भी दक्षिण भारत ‍ के ऐतिहासिक मंदिरों को देखना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए एक टूर पैकेज लेकर के आया है. इस टूर पैकेज की शुरुआत गोरखपुर से की जाएगी.

-

होमभारतकम खर्चे में तिरुपति बालाजी सहित इन प्रसिद्ध मंदिरों के दर्शन करवा रहा है IRCTC,11 दिन का होगा टूर 

कम खर्चे में तिरुपति बालाजी सहित इन प्रसिद्ध मंदिरों के दर्शन करवा रहा है IRCTC,11 दिन का होगा टूर 

Published Date :

Follow Us On :

IRCTC Dakshin Bharat Yatra Tour Package: दक्षिण भारत के मंदिरों की खूबसूरती और प्रसिद्धि के कारण बहुत बड़ी संख्या में लोग उन्हें देखने जाते हैं अगर आप भी दक्षिण भारत ‍ के ऐतिहासिक मंदिरों को देखना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए एक टूर पैकेज लेकर के आया है. इस टूर पैकेज की शुरुआत गोरखपुर से की जाएगी. आइए आपको इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से बताते हैं.

इस तारीख से होगा शुरू 

इस टूर पैकेज को भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन से कवर करवाया जाएगा. इसकी शुरुआत 28 अक्टूबर से गोरखपुर से होगी. ये टूर 10 रात और 11 दिन का होगा यानी 7 नवंबर को आप गोरखपुर वापस आ जाएंगे.

ये भी पढ़ें :ED के छापे के बाद अशोक गहलोत ने भाजपा पर बोला हमला कहा -देश में फैलाया जा रहा है आतंक 

इन जगहों पर घूमने का मिलेगा मौका

इस टूर के तहत श्रद्धालुओं को प्रसिद्ध तिरुपति बालाजी मंदिर,मीनाक्षी मंदिर,मल्लिकार्जुन ज्योतिर्लिंग,कन्याकुमारी जैसी ऐतिहासिक जगह को घूमने का मौका मिलेगा.

इतना आएगा खर्चा 

इस टूर पैकेज में आने वाले खर्च की बात करें तो अगर इकोनॉमी क्लास में आप यात्रा करते हैं तो आपको 21400 देने होंगे. यदि थर्ड एसी में आप यात्रा करते हैं तो आपको 36400 देने होंगे. वहीं सेकंड एसी में यात्रा करने के लिए आपको 48420 का खर्चा देना होगा. इस खर्चे में ही आपका आना-जाना रहना नाश्ता खाना सब शामिल होगा.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you