टेकBest headphones for sisters: इस रक्षाबंधन के बहनों को...

Best headphones for sisters: इस रक्षाबंधन के बहनों को गिफ्ट करें ये शानदार हेडफोन्स, देखें चौचक डील

-

होमटेकBest headphones for sisters: इस रक्षाबंधन के बहनों को गिफ्ट करें ये शानदार हेडफोन्स, देखें चौचक डील

Best headphones for sisters: इस रक्षाबंधन के बहनों को गिफ्ट करें ये शानदार हेडफोन्स, देखें चौचक डील

Published Date :

Follow Us On :

Best headphones for sisters: रक्षाबंधन की तारीख लगभग नजदीक आ चुकी है, इस खास मौके को भाई और बहनों के रिश्ते के लिए काफी अहम माना जाता है और माना भी क्यों न जाए इस दिन बहने अपने भाईयों की कलाई पर राखी बांधती हैं और बदले में उन्हें भाईयों की तरफ से गिफ्ट भी दिए जाते हैं। अगर आप रक्षाबंधन 2023 के मौके पर अपनी प्यारी बहना को कुछ तोहफा देने की सोच रहे हैं लेकिन समझ में नहीं आ रहा है कि क्या गिफ्ट किया जाए, तो हम आपके लिए कुछ बेस्ट हेडफोन्स की लिस्ट लेकर आए हैं। जो इस खास मौके पर आपकी बहन के लिए खास तोहफा साबित हो सकता है तो चलिए फिर जान लेते हैं Best headphones for sisters के बारे में।

boAt Rockerz 450 Bluetooth On Ear Headphones

घरेलू कंपनी बॉट के द्वारा पेश किया जाने वाला ये हेडफोन बढ़िया ऑडियो क्वालिटी और डीप बास के साथ आता है। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी जाती है और साथ ही इंटीग्रेटेड कंट्रोल्स और डुअल मोड्स जैसी सुविधाएं भी इसमें ऑफर की जाती हैं। किफायती कीमत में इसमें तमाम सारे फीचर्स का समागम दिया गया है। इसको कंपनी की साइट से 1,299 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है। अगर इस पर कुछ ऑफर्स मिलते हैं तो इसकी कीमत और भी कम पड़ जाती है।

JBL T460BT by Harman Headphones

जेबीएल दिग्गज ऑडियो निर्माता कंपनी है, इसके मार्केट में स्पीकर से लेकर हेडफोन, ईयरबड्स जैसे तमाम प्रोडक्ट मौजूद हैं। देखने में जेबीएल का ये हेडफोन काफी क्लासिक क्वालिटी का लगता है. इसमें उन्नत ऑडियो क्वालिटी सुनिश्चित करने के लिए कई फीचर्स दिए गए हैं, इसमें वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट मिल जाता है। इसको पोर्टेबिलिटी के हिसाब से कहीं भी कैरी किया जा सकता है। इसकी कीमत 1,759 रुपये हैं, खरीद के लिए ये कंपनी की साइट और ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर मौजूद है।

ये भी पढ़ें- Smartphone caring Tips: स्मार्टफोन पर बैक कवर लगाते हैं तो हो जाए सावधान, नहीं तो हो जाएगा तगड़ा नुकसान

ZEBRONICS Zeb-Thunder Bluetooth Wireless Headphone

इस रक्षाबंधन के मौके पर आपकी बहन के लिए ये हेडफोन भी बढ़िया तोहफा साबित हो सकता है. इसमें डीजे साउंड की तरह ऑडियो क्वालिटी मिलती है और ये पहनने में भी काफी आरामदायक साबित होते हैं। इसमें कई सारे कलर वेरिएंट ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं। इसको मात्र 641 रुपये की कीमत पर अपना बनाया जा सकता है।

Sony Wh-Ch510 Bluetooth Wireless Headphones

इस लिस्ट में आखिरी नंबर पर सोनी की तरफ से पेश किया जाने वाला हेडफोन आता है, जो कई कमाल के फीचर्स का समायोजन अपने साथ लेकर आता है। इसमें साउंड गुणवत्ता के लिहाज से भी कोई दिक्कत नहीं होती है। सिंगल चार्जिंग में यह 35 घंटे का बैकअप देने की क्षमता रखता है। इसमें हैंड-फ्री कॉलिंग की सहुलियत भी मिल जाती है। इसको 3,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you