टेकसस्ती कीमत में मिल रहा Gaming Laptop, देखें कहां...

सस्ती कीमत में मिल रहा Gaming Laptop, देखें कहां चल रहा तगड़ा ऑफर

-

होमटेकसस्ती कीमत में मिल रहा Gaming Laptop, देखें कहां चल रहा तगड़ा ऑफर

सस्ती कीमत में मिल रहा Gaming Laptop, देखें कहां चल रहा तगड़ा ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Gaming Laptop Discount On Amazon: अगर आप गेमिंग के शौकीन हैं और अपने लिए नया गेमिंग लैपटॉप (Gaming Laptop) खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं. तो अमेजॉन पर चल रहे बंपर ऑफर में आप 20 से 30% डिस्काउंट के साथ दमदार बैटरी बैकअप वाले लैपटॉप देख सकते हैं. यहां पर Acer, Dell जैसी बड़ी बड़ी कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए धांसू लैपटॉप ऑफर कर रही है. तो आइए देखते हैं कितना और किस लैपटॉप पर मिल रहा है?

Gaming Laptop
Gaming Laptop

Acer Nitro V Gaming Laptop

इस लैपटॉप को 15.6 इंच की आईपीसी टेक्नोलॉजी के साथ फुल एचडी डिस्प्ले से कंपनी ने लैस किया है. जो i5 प्रोसेसर इंटेल कोर के साथ आता है. जिसमें 16GB रैम और 32GB स्टोरेज जिसकी कीमत 92,999 रुपए है. वहीं Amazon पर चल रहे ऑफर में आप इसे 73,990 रुपए में खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: Alert: फेसबुक,इंस्टा सहित ये सोशल मीडिया ऐप यूजर्स का डाटा थर्ड पार्टी को कर रहे शेयर,रिपोर्ट में हुआ खुलासा

Dell G15 5520 Gaming Laptop

इस लैपटॉप को 15.6 इंच की आईपीसी टेक्नोलॉजी के साथ फुल एचडी डिस्प्ले से कंपनी ने लैस किया है. जो i5 प्रोसेसर इंटेल कोर के साथ आता है. जिसमें 1 TB के SSD स्टोरेज और 15 महीने की सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. जिसकी कीमत 93,211 रुपए है. वहीं Amazon पर चल रहे ऑफर में आप इसे 75,990 रुपए में खरीद सकते है.

Asus TUF gaming laptop

यह लैपटॉप 16GB रैम और 1 टीबी तक की इंटरनल स्टोरेज से लैस किया है. जो 12th जनरेशन i7 कोर प्रोसेसर के साथ 3 महीने की गेमिंग स्लिम डिजान से लैस किया है. जिसकी कीमत 116,990 रुपए है. वहीं Amazon पर चल रहे ऑफर में आप इसे 85,990 रुपए में खरीद सकते है.

नोट: इस लेख में लैपटॉप की कीमत से जुडी जानकारी को शॉपिंग वेबसाइट Amazon से लिया गया है. इसीलिए कीमत को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि यहां पर कमत में समय-समय पर बदलाव होता रहता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Power Bank: पावर बैंक लेते समय रखें इन बातों ध्यान,नहीं तो बाद में पड़ सकता है पछताना

Power Bank: आजकल स्मार्टफोन की बैटरी जल्दी डिस्चार्ज  हो...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you