टेकDiscount on infinix zero 20: फ्लिपकार्ट पर बहुत सस्ती...

Discount on infinix zero 20: फ्लिपकार्ट पर बहुत सस्ती कीमत में मिल रहा है ये स्मार्टफोन, स्पेसिफिकेशन मिलते हैं तगडे़

-

होमटेकDiscount on infinix zero 20: फ्लिपकार्ट पर बहुत सस्ती कीमत में मिल रहा है ये स्मार्टफोन, स्पेसिफिकेशन मिलते हैं तगडे़

Discount on infinix zero 20: फ्लिपकार्ट पर बहुत सस्ती कीमत में मिल रहा है ये स्मार्टफोन, स्पेसिफिकेशन मिलते हैं तगडे़

Published Date :

Follow Us On :

Discount on infinix zero 20: फ्लिपकार्ट पर इस समय infinix zero 20 स्मार्टफोन पर अच्छी खासी बचत करने का मौका दिया जा रहा है. अगर आप फिलहाल इस फोन की खरीदारी करते हैं तो आपके हजारों रुपये की बचत हो सकती है. इस फोन में सारे बुनियादी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी दिए जाते हैं तो चलिए फिर बता देते हैं इस पर मिल रहे ऑफर के बारे में.

ये मिल रहा है ऑफर

फ्लिपकार्ट से खरीददारी करने पर इस फोन पर 36 प्रतिशत की छूट दी जा रही है. इसकी कीमत फिलहाल 15,999 रुपये है जो छूट के बाद है. इसको ईएमआई के ऑप्शन के साथ भी खरीदा जा सकता है. इसकी मंथली पेमेंट ईएमआई 2,667 रुपये है. इसके अलावा अगर आप ICICI बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 1000 रुपये की इंस्टेंट छूट मिल सकती है. वहीं आप अगर एचडीएफसी बैंक के कार्ड से लेन-देन करते हैं तो 1,250 रुपये की छू दी जा सकती है. एक्सिस बैंक के कार्ड पर भी 5 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट दी जा रही है.

infinix zero 20 के स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जाती है. जिसको एमोलेड पैनल के साथ जोड़ा गया है. इसका रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल का है. वहीं इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्टज का और आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है तो पीक ब्राइटनेस 1000 निट्स की मिल जाती है. परफॉरमेंस के लिहाज से इसमें ऑक्टाकोर मीडियाटेक हीलियो जी99 प्रोसेसर दिया गया है. इसे 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. फोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

ये भी पढ़ें- jio bharat V2: मुकेश अंबानी हुए देश के लोगों पर फिदा, लॉन्च किया 999 रुपये में 4जी कनेक्टिविटी वाला फोन, जानें फीचर्स

कैमरा और बैटरी

इस फोन 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जबकि अन्य दो सेंसर 13MP+2MP के हैं. इसके अलावा 60-मेगापिक्सल का ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन के साथ सेंसर दिया गया है. वहीं इसे पॉवर देने के लिए 4500 MAh की बैटरी दी गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you