टेकjio bharat V2: मुकेश अंबानी हुए देश के लोगों...

jio bharat V2: मुकेश अंबानी हुए देश के लोगों पर फिदा, लॉन्च किया 999 रुपये में 4जी कनेक्टिविटी वाला फोन, जानें फीचर्स

-

होमटेकjio bharat V2: मुकेश अंबानी हुए देश के लोगों पर फिदा, लॉन्च किया 999 रुपये में 4जी कनेक्टिविटी वाला फोन, जानें फीचर्स

jio bharat V2: मुकेश अंबानी हुए देश के लोगों पर फिदा, लॉन्च किया 999 रुपये में 4जी कनेक्टिविटी वाला फोन, जानें फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

रिलायंस जियो के द्वारा सस्ती कीमत पर jio bharat V2 को लॉन्च कर दिया गया है. इसे 4 कनेक्टिविटी के साथ मार्केट में लाया गया है. दिलचस्प बात है इसकी कीमत एक हजार रुपये से भी कम रखी गई है. कंपनी ने इसकी लॉन्चिग के साथ दावा किया है कि आगामी कुछ महीनों में इसके जरिए दस करोड़ ग्राहकों को जोड़ा जाएगा. यह फोन ऐसे लोगों के गेमचेंजर साबित हो सकता है जो किसी ऐसे डिवाइस की तलाश कर रहे थे जिसके जरिए सारे काम भी किए जा सकें और कीमत भी कम हो साथ ही फिजिकल बटन्स के साथ आता हो. हम इसी फोन के बारे में आपको नीचे बता रहे हैं.

कीमत सिर्फ 999 रुपये

jio bharat V2
jio bharat V2

इस फोन को सिर्फ 999 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है. इसके साथ कंपनी पहले से ही कुछ प्लान दे रही है जबकि 28 दिन की वैधता वाले प्लान की कीमत 123 रुपये रखी गई है. इसमें ग्राहकों को कई तरह की सुविधा दी जाएंगी. jio bharat V2 में ग्राहकों को 14 जीबी का अतिरिक्त डेटा लाभ भी मिलेगा. इसके साथ ही एक वार्षिक प्लान भी लाया गया है. जिसके लिए कुल 1234 रुपये चुकाने होंगे. बता दें 7 जुलाई से इसके बीटा वर्जन का ट्रायल शुरू करने की बात कही गई है. कंपनी इस फोन को 6500 तहसीलों पर ले जाने का प्रथम टारगेट रखा है.

ये मिलती हैं खासियतें

देश में निर्मित किए गए इस फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें एचडी वॉयस कॉलिंग, एफएम रेडियो, 128 जीबी का एसडी मेमरी कार्ड सपोर्ट, 3.5 mm का हेडफोन जैक, पावरफुल लाउडस्पीकर और टार्च की सुविधा दी गई है. 4जी कनेक्टिविटी के साथ आने वाला ये फोन जियो सावन के साथ 8 करोड़ गानों के एक्सेस के साथ आता है. इसमें 1000 mah की बैटरी और 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

ये भी पढ़ें- लॉन्च से पहले सामने आया Infinix hot 30 5g स्मार्टफोन का गदर लुक,इस दिन दे सकता है दस्तक

यूपीआई भी कर सकेंगे यूज

खास बात है इस फोन के जरिए यूपीआई से लेन-देन भी किया जा सकेगा. यह फोन देश की 22 भाषाओं को सपोर्ट करता है यानी भाषा की वजह से कोई दिक्कत नहीं होने वाली है. इसमें मनोरंजन के लिए जियो सिनेमा का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है. मोबाइल का वजन 71 ग्राम है तो इसमें 4.5सेंमी. की टीएफटी स्क्रीन दी गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you