Site icon Bloggistan

Mehndi Designs for Vat Savitri : वट सावित्री पर हाथों में लगाएं ये खूबसूरत मेंहदी डिजाइंस, बढ़ जायेगी रौनक,देखें न्यू कलेक्शन

Mehndi Designs

Mehndi Designs

Mehndi Designs for Vat Savitri : हिंदू पंचांग के मुताबिक ज्येष्ठ महीने की शुरुआत हो चुकी है और इस माह में कई शुभ संयोग बन रहे हैं. मई में पड़ने वाली अमावस्या का विशेष महत्व होता है. दरअसल, ज्येष्ठ माह की अमावस्या को हिंदू महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए वट सावित्री का व्रत रखती हैं. इस दिन महिलाएं सोलह श्रृंगार करके दिन भर भूखे प्यासे रहती हैं और अगले दिन सुबह अपने पति की लंबी आयु के लिए वट वृक्ष की पूजा करती हैं.

ऐसे में अगर आप भी वट सावित्री व्रत कर रही हैं तो अपने श्रृंगार में मेंहदी को शामिल करना तो बनता है. ये न केवल आपकी खूबसूरती को बढ़ती है बल्कि लोग डिजाइंस को देख तारीफ करते नहीं थकते हैं. ऐसे में अगर आप भी लेटेस्ट और ट्रेंडी मेंहदी डिजाइंस की तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपके लिए कुछ लेटेस्ट और ट्रेंडी मेंहदी डिजाइंस लेकर आए हैं, जिसको हथेली पर लगाने के बाद इसकी रौनक बढ़ जायेगी.

Mehndi Designs for Vat Savitri : अरेबिक मेहंदी डिजाइन

वट सावित्री के दौरान आप अरेबिक मेहंदी डिजाइन लगवा सकती हैं. दरअसल, ये लगाने में जितनी आसान होती है दिखने में उतनी ही यूनिक और खूबसूरत लगती है. इसे हाथों पर लगाने के बाद इसकी शोभा बढ़ जायेगी. और खास बात यह है कि यह डिजाइन हरेक आउटफिट पर जचेगा.

ये भी पढ़ें : Hair Mask of Amla : चाहते हैं घुटनों तक लंबे और काले बाल, तो लगाएं ये चमत्कारी हेयर मास्क, मिलेंगे गजब के फायदे, जानें

सिंपल मेंहदी डिजाइन

अगर आपके पास कम समय है या आपको हैवी मेंहदी लगाना पसंद नहीं है तो आप सिंपल मेंहदी डिजाइन लगवा सकती है. भले ही इसे लगाना आसान है लेकिन रंग चढ़ने के बाद यह काफी खूबसूरत दिखती है.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version