ऑटोRoyal Enfield बाइक लेने का है ड्रीम, तो हो...

Royal Enfield बाइक लेने का है ड्रीम, तो हो जाइए तैयार, यहां पर मिल रही महज ₹89 हज़ार में, जानें

-

होमऑटोRoyal Enfield बाइक लेने का है ड्रीम, तो हो जाइए तैयार, यहां पर मिल रही महज ₹89 हज़ार में, जानें

Royal Enfield बाइक लेने का है ड्रीम, तो हो जाइए तैयार, यहां पर मिल रही महज ₹89 हज़ार में, जानें

Published Date :

Follow Us On :

Royal Enfield Thunderbird 350 : हर किसी का सपना होता है कि उसके पास भले ही न हो लेकिन एक बढ़िया बाइक जरूर हो. मौजुदा समय में भारतीय ऑटो मोबाइल सेक्टर का फैलाव कड़ी अधिक हो गया है. एक समय था जब देश में विदेशों से गाडियां आती थी लेकिन आज भारत की ही कई कंपनियां विदेशों में झंडा गाड़ रही है. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम रॉयल एनफील्ड का आता है. कंपनी की बाइक्स देश ही नहीं विदेशों में भी काफी लोकप्रिय है. क्योंकि ये पावरफुल इंजन के साथ आती है. इसके साथ ही इसका लुक भी काफी आकर्षक होता है. हालांकि, इसकी कीमत थोड़ी अधिक होती है.

लेकिन, आपकी की इच्छा रॉयल एनफील्ड की बाइक लेने की है, तो चिंता की कोई बात नहीं है. आज हम आपको एक ऐसे डील के बारे में बताएंगे, जिसके माध्यम से आप आरई की बाइक को सस्ते में खरीद सकते हैं..

ये भी पढ़ें: महिंद्रा के इस इलेक्ट्रिक कार के आगे Nexon EV का नहीं चला कोई दाव, महज 50 मिनट में होती है चार्ज

यहां से करें इसकी खरीददारी

दरअसल हम जिस बाइक के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसका नाम Royal Enfield Thunderbird 350 की. वैसे तो इसका प्रोडक्शन रोक दिया गया है. लेकिन इसकी सेकंड हैंड मॉडल अभी भी बिक्री के लिए मौजूद है. बता दें, पुरानी गाड़ियों की खरीद बिक्री करने वाली वेबसाइट ओएलएक्स पर इसे बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है. यहां पर इसकी कीमत 89,999 रुपए रखी गई है. यह 2016 मॉडल है और इसे अभी तक 14 हजार किलोमीटर की दूरी तक चलाया गया है.

Royal Enfield Thunderbird 350 : इंजन डिटेल

इस बाइक में 346cc सिंगल सिलेंडर, 4 स्ट्रोक इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 19.8बीएचपी की पावर और 28एनएम का टॉर्क पैदा करता है. ये 30 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. वहीं, इसमें आपको 20 लीटर फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

RBI ने बजाज फाइनेंस और यूनियन बैंक पर लगाया भारी जुर्माना,जानें कारण 

RBI: बैंकों की गड़बड़ी और मनमानियां पर भारतीय रिजर्व...

कहीं हो जाना या फिर साथ ले जाना हो सामान, Toyota का ये चैंप है न

Toyota Hilux Champ: बाजार में इन दिनों ऐसी 5...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you