ऑटोचार्मिंग लुक और धाकड़ इंजन के साथ जल्द आ...

चार्मिंग लुक और धाकड़ इंजन के साथ जल्द आ रही नई Honda CB 350 लीजेंड लिमिटेड एडिशन, जानें

कंपनी अब Honda CB 350 Legend Limited Edition में उतरेगी. इस बाइक में 348cc इंजन दिया जायेगा जो 20.78बीएचपी की पावर और 30एनएम का टॉर्क उत्पन्न करेगा.

-

होमऑटोचार्मिंग लुक और धाकड़ इंजन के साथ जल्द आ रही नई Honda CB 350 लीजेंड लिमिटेड एडिशन, जानें

चार्मिंग लुक और धाकड़ इंजन के साथ जल्द आ रही नई Honda CB 350 लीजेंड लिमिटेड एडिशन, जानें

Published Date :

Follow Us On :

Honda CB 350 Legend Limited Edition : यूं तो घरेलू बाजार में होंडा के दोपहिया वाहनों को खूब पसंद किया जाता है लेकिन बढ़ते प्रतिस्पर्धा के चलते कंपनी आय दिन किसी ना किसी बाइक या स्कूटर को नए अपडेट के साथ लॉन्च करते रहती है. होंडा ने हाल ही में मौजुदा Honda SP 125 को स्पोर्ट्स एडिशन, हॉर्नेट 2.0 और डियो 125 रेप्सोल एडिशन, Honda CB 300F और CB 200X को नए अवतार में उतारा है.

इसके अलावा कंपनी ने अपनी लोकप्रिय स्कूटर एक्टिवा के लिमिटेड एडिशन को सितंबर 2023 में लॉन्च किया है. जिसके बाद अब खबरें निकल कर सामने आ रही है कि कंपनी अब मौजूदा Honda CB 350 को लीजेंड लिमिटेड एडिशन में उतरेगी. खास बात ये हैं कि कंपनी इन सभी गाड़ियों को त्योहारी सीजन से पहले ही पेश कर रही है. ऐसे में कंपनी के सेल्स में इजाफा होने के साथ ग्राहकों को नए ऑप्शन मिल जायेंगे.

रॉयल एनफील्ड को देती है टक्कर

आपको बता दें, मौजुदा समय में कंपनी की ये बाइक ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय है. वर्तमान में इस सेगमेंट में कंपनी Honda CB 350RS और हाइनेस सीबी 350 की बिक्री करती है. बता दें, ये बाइक रॉयल एनफील्ड के 350cc वाली बाईकों को जोरदार टक्कर देती है.

ये भी पढे़ : ₹3,288 की EMI पर घर ले जाएं Suzuki Access 125, देता है 47Kmpl का माइलेज

चार्मिंग लुक में आयेगी नई एडिशन

सामने आए टीजर को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी अपने Honda CB 350 लीजेंड लिमिटेड एडिशन (Honda CB 350 Legend Limited Edition) पर जोरो शोरो से काम कर रही है. टीजर को देखकर ये अनुमान लगाया जा रहा है कि कम्पनी इस बाइक को चार्मिंग लुक के साथ पेश करेगी जो भारतीय मार्केट में तहलका मचा देगी.

Honda CB 350 Legend Limited Edition : मिलेगा पावरफुल इंजन

बात करें इसमें मिलने वाले इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी इस बाइक में मौजूदा मॉडल के जैसा 348cc, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का इस्तेमाल करेगी जो 20.78बीएचपी की पावर और 30एनएम का टॉर्क उत्पन्न करेगा. इसके मोटर 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ कनेक्ट किया गया है. ब्रेकिंग के लिए बाइक के फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक दिया जायेगा.

Honda CB 350 Legend Limited Edition : फीचर्स और कीमत

फीचर्स के तौर पर इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और ट्रैक्शन कंट्रोल आदि की सुविधा दी गई है. वहीं, इसके कीमत की बात करें तो आपको बता दें, इसकी कीमत 2.5 लाख रुपए से कम हो सकती है. हालांकि, फिलहाल कंपनी के तरफ कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you