ऑटो72kmpl की माइलेज के साथ TVS की इस बाइक...

72kmpl की माइलेज के साथ TVS की इस बाइक ने मचाया तहलका, कम कीमत में मिलते हैं लाजवाब फीचर्स

TVS Victor : हम आपको टीवीएस की एक ऐसी बाइक के बारे में बताएंगे जो 72केएमपीएल का माइलेज देती है. इसके साथ ही इसमें लाजवाब फीचर्स मिलते हैं.

-

होमऑटो72kmpl की माइलेज के साथ TVS की इस बाइक ने मचाया तहलका, कम कीमत में मिलते हैं लाजवाब फीचर्स

72kmpl की माइलेज के साथ TVS की इस बाइक ने मचाया तहलका, कम कीमत में मिलते हैं लाजवाब फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

TVS Victor : भारतीय मार्केट में हाई माइलेज वाली बाइक की डिमांड काफी अधिक है. ऐसे में यदि आप भी अपने लिए हाई रेंज वाली बाइक ढूंढ रहे हैं तो आप बिलकुल सही जगह पर है. आज हम आपको टीवीएस की एक ऐसी बाइक के बारे में बताएंगे जो 72केएमपीएल का माइलेज देती है. इसके साथ ही इसमें लाजवाब फीचर्स मिलते हैं. जी हां दरअसल हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम TVS Victor है. ऐसे में चलिए इस बाइक के बारे में डिटेल से हैं.

देती है जबरदस्त माइलेज

विक्टर को पावर देने के लिए इसमें 110सीसी, सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया है जो 9बीएचपी की पावर और 9एनएम का टॉर्क पैदा करता है. बाइक को पावर देने के लिए 4 स्पीड ट्रांसमिशन से कनेक्ट किया गया है और ये 72केएमपीएल का माइलेज देती है. बाइक का कुल वजन 112kg और इसमें 8 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है.

ये भी पढे़ : चार्मिंग लुक और धाकड़ इंजन के साथ जल्द आ रही नई Honda CB 350 लीजेंड लिमिटेड एडिशन, जानें

TVS Victor : ब्रेकिंग सिस्टम

बाइक के दोनों सिरों पर ड्रम और सामने डिस्क ब्रेक दिया गया है. वहीं, फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में एडजस्टेबल डुअल स्प्रिंग्स लगा हुआ है. ऐसे में यदि आप इस बाइक को खरीदते हैं तो आपको ये सिल्वर, ग्रे, काला/लाल, काला/ग्रे, नीला और लाल रंग में मिलेगी.

मिलेगा नरम सीट

आपको बता दें, इस बाइक में राइडिंग के दौरान राइडर को कंफर्ट देने के लिए नरम सिंगल-पीस सीट उपलब्ध कराया गया है. इसके अलावा इसके फ्रंट में इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एनालॉग टैकोमीटर और एक डिजिटल डिस्प्ले, स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज और ओडोमीटर आदि की सुविधा दी गई है. जो संभवतः हर आयु वर्ग के लोगों को पसंद आएगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you