खेलICC World Cup: बांग्लादेश ने जीता टॉस, इंगलैंड को...

ICC World Cup: बांग्लादेश ने जीता टॉस, इंगलैंड को दिया न्योता, जानें प्लेइंग इलेवन

बांग्लादेश और इंग्लैंड के बीच आज विश्वकप का 7वां मुकाबला खेला जा था है. इस मुकाबले में बांग्लादेश ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है.

-

होमखेलICC World Cup: बांग्लादेश ने जीता टॉस, इंगलैंड को दिया न्योता, जानें प्लेइंग इलेवन

ICC World Cup: बांग्लादेश ने जीता टॉस, इंगलैंड को दिया न्योता, जानें प्लेइंग इलेवन

Published Date :

Follow Us On :

ICC World Cup: भारत के शहर धर्मशाला में आज विश्वकप का 7वां मुकाबला खेला जा रहा है. यह मुकाबला बांग्लादेश और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा है. इस मुकाबले में बांग्लादेश ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया. बांग्लादेश की टीम ने पिच और मौसम को देखते हुए यह फैसला लिया. वहीं इंग्लैंड भी टॉस जीत पहले गेंदबाजी करना चाहती थी. इंग्लैंड और बांग्लादेश दोनो के लिए यह मुकाबला काफी अहम माना जा रहा है.

क्या बोले शाकिब अल हसन

बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया. टॉस जीत शाकिब ने कहा “हम पहले फील्डिंग करेंगे. दूसरे दिन की तुलना में थोड़ा ठंडा और उम्मीद है कि हमारे तेज गेंदबाज सतह से कुछ हासिल कर सकेंगे. हमारे पास एक बदलाव है. जिस तरह से हमने क्षेत्ररक्षण किया, हमें वह शुरुआत नहीं मिली जो हम चाहते थे, लेकिन जिस तरह से हमें लगा कि यह सुखद पक्ष है. हम वही काम करना चाहते हैं लेकिन यह एक अलग खेल और अलग मानसिकता है, लेकिन हम जितना संभव हो उतना शांत रहना चाहते हैं.” वही मेहदी हसन पर शाकिब ने कहा “वह एक लंबा सफर तय कर चुका है. मैं उन्हें 2016 से देख रहा हूं और अब वह टीम के लीडरों में से एक हैं.

ये भी पढ़ें: ICC World Cup: पाकिस्तान और श्रीलंका में होगी भिड़त, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

बटलर ने क्या कहा

वहीं टॉस हार जॉस बटलर ने कहा “हम भी पहले क्षेत्ररक्षण करते. हमारे पास एक बदलाव है मोईन की जगह टॉपले आए हैं.” न्यूज़ीलैंड से हार पर बोले बटलर “वह एक बुरा दिन था, हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में असफल रहे. हमने कुछ दिनों तक अच्छा अभ्यास किया है और हम अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं. यह टीम की गुणवत्ता के कारण है और हम आज अच्छी वापसी की उम्मीद कर रहे हैं.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Deep Fake Video पर Meta भी हुआ सख्त,इन नए नियमों का किया ऐलान 

Deep Fake video Meta Rule: देश में डीप फेक...

7 सीटर कारों में यह हैं बेस्ट, जानें लें कीमत और शानदार फीचर्स

Maruti Eeco: सात सीटर सस्ती कारें बाजार में हमेशा...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you