Site icon Bloggistan

ICC World Cup: बांग्लादेश ने जीता टॉस, इंगलैंड को दिया न्योता, जानें प्लेइंग इलेवन

ICC World Cup

Team Bangladesh

ICC World Cup: भारत के शहर धर्मशाला में आज विश्वकप का 7वां मुकाबला खेला जा रहा है. यह मुकाबला बांग्लादेश और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा है. इस मुकाबले में बांग्लादेश ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया. बांग्लादेश की टीम ने पिच और मौसम को देखते हुए यह फैसला लिया. वहीं इंग्लैंड भी टॉस जीत पहले गेंदबाजी करना चाहती थी. इंग्लैंड और बांग्लादेश दोनो के लिए यह मुकाबला काफी अहम माना जा रहा है.

क्या बोले शाकिब अल हसन

बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया. टॉस जीत शाकिब ने कहा “हम पहले फील्डिंग करेंगे. दूसरे दिन की तुलना में थोड़ा ठंडा और उम्मीद है कि हमारे तेज गेंदबाज सतह से कुछ हासिल कर सकेंगे. हमारे पास एक बदलाव है. जिस तरह से हमने क्षेत्ररक्षण किया, हमें वह शुरुआत नहीं मिली जो हम चाहते थे, लेकिन जिस तरह से हमें लगा कि यह सुखद पक्ष है. हम वही काम करना चाहते हैं लेकिन यह एक अलग खेल और अलग मानसिकता है, लेकिन हम जितना संभव हो उतना शांत रहना चाहते हैं.” वही मेहदी हसन पर शाकिब ने कहा “वह एक लंबा सफर तय कर चुका है. मैं उन्हें 2016 से देख रहा हूं और अब वह टीम के लीडरों में से एक हैं.

ये भी पढ़ें: ICC World Cup: पाकिस्तान और श्रीलंका में होगी भिड़त, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

बटलर ने क्या कहा

वहीं टॉस हार जॉस बटलर ने कहा “हम भी पहले क्षेत्ररक्षण करते. हमारे पास एक बदलाव है मोईन की जगह टॉपले आए हैं.” न्यूज़ीलैंड से हार पर बोले बटलर “वह एक बुरा दिन था, हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में असफल रहे. हमने कुछ दिनों तक अच्छा अभ्यास किया है और हम अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं. यह टीम की गुणवत्ता के कारण है और हम आज अच्छी वापसी की उम्मीद कर रहे हैं.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version