Site icon Bloggistan

ICC World Cup: पाकिस्तान और श्रीलंका में होगी भिड़त, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

ICC World Cup, Pakistan vs Srilanka

Pakistan vs Srilanka

ICC World Cup: पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच आज विश्वकप का 8वां मुकाबला खेला जाएगा. यह मुकाबला हैदराबाद में होगा. भारतीय समय अनुसार यह मुकाबला 2 बजे शुरू हो जायेगा. यह मुकाबला पाकिस्तान और श्रीलंका दोनो के लिए काफी अहम है. दरअसल दोनो ही टीमें एक एक मुकाबला खेल चुकी है. पाकिस्तान को जहां पहले मुकाबले में जीत मिली थी तो वहीं श्रीलंका के हाथ भरी भड़कम हार हाथ लगा था.

कैसा है मौसम का हाल

Rajiv Gandhi International stadium

मौसम की बात करे तो हैदराबाद का मौसम बिलकुल साफ रहेगा. बारिश होने की कोई भी संभावना नहीं है. यह मैच पूरा खेला जा सकता है. मैदान में थोड़ी गर्मी देखी जायेगी. वहीं आपको बता दें इससे पहले भी पाकिस्तान यह पर कई मुकाबला खेल चुकी है. सभी मुकाबला बिना बारिश के पूरा हुआ.

पिच रिपोर्ट

पिच की बात करे तो यह पिच बल्लेबाजी के लिए बेहद खास है. इस पिच पर बल्लेबाज़ों को काफी मदद मिलती है. वहीं शुरुआत में गेंदबाजों को हल्की स्विंग मिल सकती है. इस पिच पर स्कोर 350 तक जा सकता है. वही जो भी टीम टॉस जीतेंगी तो वह पहले बल्लेबाज़ी करना चाहेगी.

ये भी पढ़ें: Asian Games: भारत ने बांग्लादेश को दी पटखनी, गोल्ड मेडल के लिए रास्ता हुआ साफ

किसका पलड़ा भारी

पाकिस्तान और श्रीलंका की बात करे तो पाकिस्तान का पलड़ा थोड़ा भरी दिख रहा है. दरअसल वार्मअप मुकाबले में भी श्रीलंका को बांग्लादेश के हाथों हार झेलनी पड़ी थी तो वहीं पहले मुकाबले में भी श्रीलंका बारी मार्जिन से हारी. वही पाकिस्तान भले ही अपना वार्मअप मुकाबला नही जीत पाई पर विश्वकप के मुकाबले में उसने शानदार प्रदर्शन किया और टीम को पहली जीत मिली.

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवन

इमाम-उल-हक, फखर जमान, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, हसन अली, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ.

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवन

पथुम निसांका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, दासुन शनाका (कप्तान), डुनिथ वेलालेज, मथीशा पथिराना, दिलशान मदुशंका, कासुन राजिथा.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version