टेकXiaomi के A सीरीज के ये 2 नए फोन...

Xiaomi के A सीरीज के ये 2 नए फोन 19 मई को मारेंगे धांसू एंट्री,फीचर्स का हुआ खुलासा,पढ़ें डिटेल

-

होमटेकXiaomi के A सीरीज के ये 2 नए फोन 19 मई को मारेंगे धांसू एंट्री,फीचर्स का हुआ खुलासा,पढ़ें डिटेल

Xiaomi के A सीरीज के ये 2 नए फोन 19 मई को मारेंगे धांसू एंट्री,फीचर्स का हुआ खुलासा,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Xiaomi: रेडमी के स्मार्टफोन को भारत में काफी पसंद किया जाता है इसलिए रेडमी (Redmi) अपने नए स्मार्टफोन को भारत में समय-समय पर लांच करती रहती है. इसी क्रम में रेडमी ने अपने A सीरीज के दो स्मार्टफोन Redmi A2 और Redmi A2+ को 19 मई को भारत में लॉन्च करेगी.आइए इन दोनों स्मार्टफोन के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

इन दोनों फोनों में अधिकतर स्पेसिफिकेशन समान हैं. और डिजाइन के मामले में भी दोनों फोन लगभग एक जैसे दिखते हैं. रेडमी A 2 में 6:52 इंच की एलसीडी डिस्पले दी गई है जो एचडी रेजोलूशन को पेश करती है.स्क्रीन एस्पेक्ट रेशियो 20:9 है. स्मार्टफोन में 3GB तक रैम और 32 जीबी तक इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है.प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक हीलियो G 36 दिया हुआ है.

कैमरा

रेडमी A2 स्मार्टफोन में डबल रियर कैमरा सेटअप के रूप में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी और QVGA लेंस हैं. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश लाइट भी दी गई है. सेफ्टी के लिए रेडमी A2+में जहां फिंगरप्रिंट स्केनर दिया गया है वही रेडमी A2 में ये फीचर नहीं है.

बैटरी और कीमत

दोनों स्मार्टफोन में 5000Mah की बैटरी दी गई है. जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है. रेडमी A2 और रेडमी A2 प्लस दोनों स्मार्टफोन एंड्राइड 12 गो एडिशन के साथआएंगे. रेडमी A2 और रेडमी A2 प्लस का वजन 192 ग्राम है. यह दोनों फोन लाइट ब्लू, ब्लैक और लाइट ग्रीन कलर में आने की उम्मीद है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you