टेकamoled display से लैस इस स्मार्टवॉच ने मचाया बवाल,...

amoled display से लैस इस स्मार्टवॉच ने मचाया बवाल, कीमत इतनी कम कि सुनते ही खरीदने दौड़ पड़ेंगे

अगर आप एमोलेड डिस्प्ले (amoled display) वाले स्मार्टवॉच (Smart Watch) की तलाश कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ऑप्शन लेकर आए हैं जो आपके लिए बेस्ट विकल्प हो सकते हैं.

-

होमटेकamoled display से लैस इस स्मार्टवॉच ने मचाया बवाल, कीमत इतनी कम कि सुनते ही खरीदने दौड़ पड़ेंगे

amoled display से लैस इस स्मार्टवॉच ने मचाया बवाल, कीमत इतनी कम कि सुनते ही खरीदने दौड़ पड़ेंगे

Published Date :

Follow Us On :

Discount on amoled display Smart Watch: अगर आप एमोलेड डिस्प्ले (amoled display) वाले स्मार्टवॉच (Smartwatch) के शौकीन है तो आपके लिए या बेहद खास मौका है. दरअसल, आज के समय में लोग एमोलेड डिस्प्ले वाले स्मार्ट वॉच की काफी शौकीन हो चुके हैं. ऐसे मार्केट में इसकी डिमांड काफी तेज हो चुकी है. तो आइए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ही बेस्ट ऑप्शन लेकर आए है जो आपको काफी पसंद आ सकते है.

Noise fit Halo

अमेजॉन पर चल रही डिस्काउंट ऑफर में आप इस स्मार्टवॉच को 2,999 रुपए में खरीद सकते हैं. जिसमें कंपनी ने 1.4 इंच का एमोलेड डिस्प्ले और SPO2 मॉनिटरिंग जैसे ट्रैकिंग फीचर्स दिए हैं. वहीं सबसे अच्छी बात यह है कि इसे एक बार की चार्ज में आप 7 दिनों तक आसानी से चला सकते हैं.\

ये भी पढ़ें: Amazon पर चल रही छप्पड़फार डील, महज इतने रुपए में खरीदें Matorola का फ्लिप स्मार्टफोन

Fire Boltt Visionary

आप इस स्मार्टवॉच को 2,799 रुपए में खरीद सकते हैं. जिसमें कंपनी ने 1.78 इंच का एमोलेड डिस्प्ले के साथ-साथ ऑलवेज ओं डिस्पले और SPO2 मॉनिटरिंग जैसे ट्रैकिंग फीचर्स दिए हैं. इस स्मार्ट वॉच को आप एक बार के चार्ज में आसानी से 5 दिनों तक चला सकते हैं. खास बात यह है कि इस 700 नीड्स ब्राइटनेस के साथ वायरस असिस्टेंट के सपोर्ट से जोड़ा गया है.

Boat Xtend plus

अभी के समय अमेजॉन पर चल रहे ऑफर में आप इसे ₹1999 में खरीद सकते हैं. जिसमें कंपनी ने 1.78 इंच का एमोलेड डिस्प्ले के साथ-साथ SPO2 मॉनिटरिंग जैसे ट्रैकिंग फीचर्स दिए हैं. इसमें लगी बैटरी एक बार के चार्ज में 7 दिनों तक आसानी से चल सकती है और इसमें हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स के साथ कई अन्य फीचर्स दिए गए हैं जो इसे एडवांस कॉलिंग और स्ट्रेट मॉनिटरिंग का काम करते है.

नोट: इस लेख में बताई गई कीमत की Bloggistan पुष्टि नहीं करता है. क्योंकि यह कीमत ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजॉन से लिया गया है और समय समय पर कीमत में बदलाव होता रहता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you