टेकAmazon पर चल रही छप्पड़फार डील, महज इतने रुपए...

Amazon पर चल रही छप्पड़फार डील, महज इतने रुपए में खरीदें Motorola का फ्लिप स्मार्टफोन

Motorola Razr 40 पर 10 हजार रुपए का भारी छूट चल रहा है. ये फोन कंपनी का एक फोल्डेबल फोन है. जो 8GB रैम और 256 GB स्टोरेज से लैस है.

-

होमटेकAmazon पर चल रही छप्पड़फार डील, महज इतने रुपए में खरीदें Motorola का फ्लिप स्मार्टफोन

Amazon पर चल रही छप्पड़फार डील, महज इतने रुपए में खरीदें Motorola का फ्लिप स्मार्टफोन

Published Date :

Follow Us On :

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 8 अक्टूबर 2023 से शुरू होने जा रहा है जो 15 अक्टूबर तक चलेगा. लेकिन इससे पहले ही कंपनी की ओर से डील को लाइव कर दिया गया है. इस लाइव डील में कंपनी ने अपनी फोल्डेबल फोन Motorola Razr 40 पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है. आइए जानते है कितना और कैसे मिलेगा छूट का फायदा ?

 Motorola Razr 40
Discount on Motorola Razr 40

Motorola Razr 40 स्टोरेज और कीमत

मोटरोला Razr 40 की कीमत 59,999 रुपए है. हालांकि, यह कीमत शोरूम की है. लेकिन ऑनलाइन कमर्शियल प्लेटफार्म पर खरीदने से आपको 15 से 20% का डिस्काउंट मिल सकता है. वहीं इस फोल्डेबल सिंगल फोन को 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज से जोड़ा गया है. इस इसी साल जुलाई में लॉन्च किया गया था.

ये भी पढ़ें: मात्र ₹13499 में खरीदें 43 इंच वाला ये स्मार्ट टीवी,धांसू आवाज से घर को बना देगा हॉल

10 हजार रुपए की मिल ही छूट

अमेजॉन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल में इस फोल्डेबल फ्लिप फोन को कंपनी 49,999 की लिस्ट में शामिल कर ग्राहकों को 10,000 रुपए की बड़ी छूट के साथ ऑफर कर रही है. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर पर ग्राहक इस 42,500 की कीमत में खरीद सकते हैं.

EMI ऑप्शन और फीचर्स

कंपनी अपने ग्राहकों को अमेजॉन पर बैंक ऑफर्स के साथ-साथ नो कॉस्ट एमी का ऑप्शन भी दे रही है. इसके अलावा ये 6.9 इंच के FHD+pOLED डिस्प्ले और 1.5 इंच के OLED कवर डिस्प्ले दिया हुआ है. इसमें रियर में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा के साथ 32 मेगापिक्सल फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you