टेकGoogle pixel 8: इंतजार हुआ खत्म इस तारीख को...

Google pixel 8: इंतजार हुआ खत्म इस तारीख को लॉन्च हो रहा गूगल का pixel 8,जानें कब से शुरू होगी प्री-बुकिंग

-

होमटेकGoogle pixel 8: इंतजार हुआ खत्म इस तारीख को लॉन्च हो रहा गूगल का pixel 8,जानें कब से शुरू होगी प्री-बुकिंग

Google pixel 8: इंतजार हुआ खत्म इस तारीख को लॉन्च हो रहा गूगल का pixel 8,जानें कब से शुरू होगी प्री-बुकिंग

Published Date :

Follow Us On :

Google pixel 8: गूगल (Google) जल्द ही अपना पिक्सल फोन का नेक्स्ट सीरीज लॉन्च करने जा रहा है. कंपनी की ओर से हाल ही में पिक्सल 8 सीरीज का एक टीजर रोल आउट किया गया. जिसमें कंपनी के ये सीरीज पिंक कलर के गूगल पिक्सल 8 फोन की पहली झलक देखने को मिल. इसके अलावा गूगल ने टीचर के लास्ट में ही गूगल पिक्सल 8 (Google pixel 8) और पिक्सल 8 प्रो (Google pixel 8 pro) की लॉन्चिंग डेट का भी अनाउंसमेंट कर दिया है.

हालांकि, 1 साल पहले गूगल ने पिक्सल 7 और पिक्सल 6 को इंडिया में लॉन्च कर दिया था और लोगों ने इसे खूब पसंद किया था. जिसकी वजह से गूगल लगातार सीरीज को अपडेट वर्जन में लॉन्च करने का फैसला लिया है. लेकिन अभी तक गूगल में साफ नहीं किया है कि, उसका पहला Pixel fold इंडिया में कम लॉन्च हो सकता है. तो आइए जानते हैं google pixel 8 और google pixel 8 pro लॉन्चिंग डेट और उसके फीचर्स क्या कुछ होने वाले हैं?

ये भी पढ़े: Google Pixel Watch 2 की लॉन्च डेट आई सामने,5 अक्टूबर से Flipkart पर कर सकेंगे प्री-ऑर्डर

Google pixel 8 और Google pixel 8 प्रो की लॉन्चिंग डेट

गूगल की ओर से जारी टीचर के मुताबिक, गूगल पिक्सल 8 और गूगल पिक्सल 8 प्रो की लॉन्चिंग डेट 4 अक्टूबर हो सकती है. वहीं इन दोनों ही फोन के प्री ऑर्डर 5 अक्टूबर से लिए जाएंगे. अगर आप गूगल के इन दोनों सीरीज के फोन को खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं. तो आप ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट के माध्यम से बुक कर सकते हैं.

Google pixel 8 pro और pixel 8 के स्पेसिफिकेशन

गूगल इन दोनों स्मार्टफोन को चार कलर ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है. जिसमें पिक्सल 8 फोन हेजल, पिंक, मिंट कलर और ऑब्सिडियन ऑप्शन में लॉन्च होगा. जबकि पिक्सल 8 प्रो पोर्सिलिन कलर, ऑब्सिडियन, मिंट कलर में लॉन्च होगा. वहीं रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि, पिक्सल 8 और पिक्सल 8 प्रो स्माटफोन में गूगल Tensor G3 चिपसेट के साथ नाइट साइड वीडियो फिचर भी दे सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you