टेकGoogle Pixel Watch 2 की लॉन्च डेट आई सामने,5...

Google Pixel Watch 2 की लॉन्च डेट आई सामने,5 अक्टूबर से Flipkart पर कर सकेंगे प्री-ऑर्डर

-

होमटेकGoogle Pixel Watch 2 की लॉन्च डेट आई सामने,5 अक्टूबर से Flipkart पर कर सकेंगे प्री-ऑर्डर

Google Pixel Watch 2 की लॉन्च डेट आई सामने,5 अक्टूबर से Flipkart पर कर सकेंगे प्री-ऑर्डर

Published Date :

Follow Us On :

Google Pixel Watch 2: दिग्गज टेक कंपनी गूगल ने हाल ही में बताया है कि कंपनी अमेरिका के न्यूयॉर्क में 4 अक्टूबर को एक इवेंट करेगी. इस इवेंट में कंपनी अपने पिक्सल 8 सीरीज और Pixel Watch 2 को लॉन्च करेगी. ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रायड के रिसर्चर मिशाल रहमान के मुताबिक, कंपनी इस दिन एंड्रॉइड 14 को भी लांच कर सकती है. आपको बता दें, कंपनी ने हाल ही में पिक्सल वॉच 2 का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए यूजर्स को कंपनी के इस नई स्मार्टवॉच के डिजाइन और लुक के बारे पता चला है. यूजर्स पिक्सल 8 सीरीज और स्मार्टवॉच को लॉन्च के एक दिन बाद से प्री ऑर्डर के सकते हैं. प्री ऑर्डर 5 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट पर शुरू हो जाएंगे.

Google Pixel Watch 2
Google Pixel Watch 2

स्मार्टवॉच में मिल सकते हैं ये स्पेसिफिकेशंस

कयास लगाए जा रहे हैं कि पिक्सल वॉच 2 में 384 x 384 के रिज़ॉल्यूशन के साथ 1.2 इंच की OLED डिस्प्ले मिल सकती है. इसके साथ ही स्मार्टवॉच में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन W5 Gen 1 की चिप होने का अनुमान है. यह चिपसेट पिछले चिप  Exynos 9110 SoC की तुलना में  शक्तिशाली और बेहतर है. स्मार्टवॉच को खोजने के लिए इसमें अल्ट्रा-वाइडबैंड (UWB) तकनीक दिया गया है. इसके साथ ही स्मार्टवॉच में 4 नए वॉच फेस दिए गए हैं. जिसमें आर्क फेस, एक्सेसिबल फेस, बोल्ड डिजिटल और एनालॉग बोल्ड फेस शामिल है. कमानी स्मार्टवॉच में 306mAh की बैटरी दी सकती है. वहीं, अगर ओएस की बात की जाए तो स्मार्टवॉच में वियर ओएस 4 दिया जाएगा.

ये भी पढ़े: Google Chrome: चलाते हैं गूगल क्रोम, तो याद कर लें ये बातें, वर्ना माथा पकड़कर रोते रह जायेंगे

ये सकती है कीमत 

गूगल ने अभी तक पिक्सल वॉच 2 की कीमत को लेकर अभी जानकारी नहीं दी है. हालांकि, एक्सपर्ट्स अनुमान लगा रहे हैं कि इसे फर्स्ट जनरेशन की ही कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है. आपको बता दें कि Google Pixel स्मार्टवॉच की कीमत ब्लूटूथ/वाई-फाई बेस मॉडल के लिए 349.99 डॉलर भारतीय रुपये में लगभग 29,000 और LTE के लिए 399.99 डॉलर यानी की लगभग 33,000 रुपये से स्टार्ट है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you