टेक26 हजार का Tablet मात्र 8,999 रुपए में लें...

26 हजार का Tablet मात्र 8,999 रुपए में लें जाएं घर, फटाफट कर लें बुक

अमेजॉन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल (Amazon Great India Festival Sale 2023) में आप बेहद कम कीमत में Tablet खरीद सकते है. इन टैबलेट पर 60 से 70% का डिस्काउंट मिल रहा है..

-

होमटेक26 हजार का Tablet मात्र 8,999 रुपए में लें जाएं घर, फटाफट कर लें बुक

26 हजार का Tablet मात्र 8,999 रुपए में लें जाएं घर, फटाफट कर लें बुक

Published Date :

Follow Us On :

अमेजॉन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल (Amazon Great India Festival Sale 2023) में अलग-अलग कंपनियों के स्मार्टफोन, टैबलेट (Tablet), स्मार्ट टीवी और अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट भारी डिस्काउंट पर मिल रहा है. इस सेल में सैमसंग, वीवो, वनप्लस, रेडमी जैसे कई पॉपुलर ब्रांड अपने प्रोडक्ट को सस्ते कीमत में लोगों के लिए ऑफर कर रहे हैं. अब अगर आप एक नया टैबलेट खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ऐसे में इस सेल का लाभ उठा सकते हैं. यहां से आप आधे से भी कम कीमत में नया टैबलेट पा सकते हैं.

दरअसल, बंपर सेल में एप्पल भी अपने कई प्रोडक्ट पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है. जिसमें कंपनी ने अपना धांसू टैबलेट Apple 2022 iPad Air M1 को महज 39,999 रुपए की कीमत में de रही है. वैसे तो मार्केट में इसकी कीमत 49,999 रुपए है.

ये भी पढ़ें: तगड़े डिस्काउंट पर मिल रहे ये Bluetooth Earbuds, एक बार के चार्ज में 7 दिनों की छुट्टी

Lanevo Tab M10

इस बंपर सेल में आप इस टैबलेट को केवल 9,999 रुपए में खरीद सकते है. वैसे तो मार्केट में इसकी कीमत 26,000 रुपए है. वहीं कुछ अलग से छूट मिलकर आप इस टैबलेट को 8,999 की कीमत के साथ अपने घर ले जा सकते हैं. जिससे कंपनी ने 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ तथा हम लोग 1 इंच की डिस्प्ले और 8MP के रियर कैमरा 5MP के फ्रंट कैमरा से लैस किया है.

OnePlus pad

वनप्लस की इस पैड को कंपनी ने 11.61 इंच के डिस्प्ले और 8MP के फ्रंट कैमरा और 13MP के लिए कैमरा से लैस किया है. जिसकी कीमत मार्केट में 39,999 रुपए है. इसे आप 37,499 रुपए के कीमत पर खरीद सकते हैं. हालांकि, इस टैबलेट को 12GB रैम पर कंपनी रोल आउट करती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you