टेकतगड़े डिस्काउंट पर मिल रहे ये Bluetooth Earbuds, एक...

तगड़े डिस्काउंट पर मिल रहे ये Bluetooth Earbuds, एक बार के चार्ज में 7 दिनों की छुट्टी

ब्लूटूथ इयरबड्स (Bluetooth Earbuds) दमदार म्यूजिक और कॉलिंग जैसे हम तरह के फीचर्स के लिए एक बेस्ट ऑप्शन माना जाता है. जिसे कंपनियां अमेजॉन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल में 78% डिस्काउंट के साथ ऑफर कर रही हैं.

-

होमटेकतगड़े डिस्काउंट पर मिल रहे ये Bluetooth Earbuds, एक बार के चार्ज में 7 दिनों की छुट्टी

तगड़े डिस्काउंट पर मिल रहे ये Bluetooth Earbuds, एक बार के चार्ज में 7 दिनों की छुट्टी

Published Date :

Follow Us On :

Bluetooth Earbuds Discount: आज के समय में ब्लूटूथ इयरबड्स (Bluetooth Earbuds) लोगों के लिए एक शौक बन चुका है. एक समय लोगों के हाथों में एयरफोन हुआ करता था. उसके बाद ब्लूटूथ आया इसके बाद अब वायरलेस ब्लूटूथ और ब्लूटूथ इयरबड्स आ चुके हैं. आप भी इयरबड्स के शौकीन हैं और खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ही इयरबड्स लेकर आए हैं.. जिन पर कंपनियां इस अमेजॉन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल में 48% यानी 2000 का इयरबड्स केवल 800 से 1000 रूपये में ऑफर कर रही है.

Noise Newly 

• यह boAt कंपनी का इयरबड्स से जो बेहतर और दमदार म्यूजिक के लिए जाना जाता है. लोगों के बीच काफी लोकप्रिय भी है और इस कंपनी ने 5.3 ब्लूटूथ वर्जन के साथ अपडेट किया है. इसे आप एक बार के चार्ज में 48 घंटे आसानी से चला सकते हैं. इसकी कीमत 1199 रुपए है. हालांकि, ये कीमत अमेजॉन पर चल रहे ऑफर के अनुसार बताई गई है.

ये भी पढ़ें : Samsung ने खोला पिटारा, महज 6,499 रुपए में दे रहा ये धांसू कैमरा वाला फोन, फटाक से करें ऑर्डर

Boult Audio Z25

• लोगों के बीच ब्लूटूथ इयरबड्स के लिए सबसे प्रसिद्ध कंपनी नॉइस वॉयरलैस इयरबड्स है. जिसे कंपनी केवल 999 रुपए के साथ ऑफर कर रही है इसमें कंपनी 50 घंटे चलने वाली बैटरी का इस्तेमाल किया है. कंपनी इसमें लगी बैटरी को लेकर दावा करती है कि इसे आप केवल 10 मिनट में चार्ज कर सकते हैं.

boAt Immortal 141 TWS

• इस वॉयरलैस इयरबड्स को आप एक बार चार्ज में आसानी से 32 घंटे चला सकते हैं. इसमें 13mm के बड़े ड्राईवर दमदार बेस वाले स्पीकर दिए गए हैं. इसे चार्ज करने के लिए आपका 10 मिनट का समय लगेगा. वहीं इयरबड्स की कीमत 2,999 रुपए है. लेकिन अमेजॉन पर चल रहे हैं ऑफर में आप इसे 898 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं.

नोट:- इस आर्टिकल में बताई गई कीमत ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइड अमेजन से लिया गया है. इसीलिए Bloggistan दावा नहीं कर रहा है. और ये खबर उसी समय लिखी गई थी. हालांकि, कीमत में कभी भी बदलाव हो सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you