ऑटोइस SUV की मांग बढ़ी, एक माह में 13000...

इस SUV की मांग बढ़ी, एक माह में 13000 लोगों ने खरीदी, जानें डिटेल्स

-

होमऑटोइस SUV की मांग बढ़ी, एक माह में 13000 लोगों ने खरीदी, जानें डिटेल्स

इस SUV की मांग बढ़ी, एक माह में 13000 लोगों ने खरीदी, जानें डिटेल्स

Published Date :

Follow Us On :

Hyundai Creta: हुंडई की क्रेटा कंपनी की सबसे अधिक बिकने वाली एसयूवी में से एक है। यह हाई एंड बाइक है, जिसे जबरदस्त ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ बनाया गया है। यही वजह है कि बड़ी संख्या में लोग इसे खरीद रहे हैं। बता दें कंपनी इसके नए अपडेट वर्जन पर काम कर रही है। जिसे जल्दी ही लॉन्च किया जाएगा। वहीं, इस कार का ईवी वर्जन भी तैयार किया जा रहा है। हाल ही में कंपनी ने इसके एडवेंचर वर्जन को लॉन्च किया है। 

कुल 13077 यूनिट्स की सेल

आंकड़ों पर गौर करें तो अक्टूबर 2023 में इसके कुल 13077 यूनिट्स की सेल हुई। जिससे यह कंपनी की एसयूवी सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बन गई है। इसके अलावा सितंबर 2023 में इसकी कुल 12717 यूनिट्स का सेल हुई है। जिससे पता चलता है कि इसकी डिमांड में इजाफा हुआ है। यह बिग साइज टायर साइज के साथ आती है

ये भी पढे़ : Bajaj के इस बाइक ने किया ग्राहकों के दिलों पर कब्जा, लबालब फीचर्स से है लैस, कीमत भी है काफी कम

कार में पेट्रोल और डीजल दो इंजन वर्जन

Hyundai Creta शुरुआती कीमत 10.87 लाख रुपये एक्स शोरूम में आती है। यह कार दो इंजन ऑप्शन में आती है। यह 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ 113 bhp की पावर और 143.8 Nm का टॉर्क देती है। वहीं, 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ यह कार 113 bhp की पावर और 250 Nm की टॉर्क जनरेट करती है। कार में 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है।

छह वेरिएंट और 17 इंच के टायर साइज

हुंडई की क्रेटा 19.20 लाख रुपये एक्स शोरूम कीमत पर ऑफर की जा रही है। यह कार E, EX, S, S+, SX, और SX (O) छह वेरिएंट में मिल रही है। इस कार में 17 इंच के टायर साइज मिलते हैं। कंपनी इसमें अलॉय व्हील का भी विकल्प देती है। कार में बड़ी हेडलाइट के साथ सभी एलईडी लाइटें दी गई हैं। कार में आठ कलर ऑप्शन मिलते हैं।  

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you