ऑटोBajaj के इस बाइक ने किया ग्राहकों के दिलों...

Bajaj के इस बाइक ने किया ग्राहकों के दिलों पर कब्जा, लबालब फीचर्स से है लैस, कीमत भी है काफी कम

-

होमऑटोBajaj के इस बाइक ने किया ग्राहकों के दिलों पर कब्जा, लबालब फीचर्स से है लैस, कीमत भी है काफी कम

Bajaj के इस बाइक ने किया ग्राहकों के दिलों पर कब्जा, लबालब फीचर्स से है लैस, कीमत भी है काफी कम

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Pulsar NS125 : बजाज के पल्सर बाइक्स को काफी पसंद किया जाता है. ग्राहक इसके 125cc से लेकर 220सीसी इंजन वाले मॉडल्स को काफी पसंद करते हैं. किंतु आप सस्ते में पल्सर बाइक लेना चाह रहे हैं तो Bajaj Pulsar NS125 बाइक आपके लिए बेस्ट होगा. ये सस्ती होने के साथ साथ काफी अट्रैक्टिव भी है. इतना ही नहीं, ये 47 किलोमीटर का रेंज भी देती है.तो चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं…

इंजन और माइलेज डिटेल

Bajaj Pulsar NS 125 में 124 सीसी, लिक्वड कूल्ड इंजन दिया गया है जो 8500 आरपीएम पर 12bhp की पावर और 7000 आरपीएम पर 11nm का टॉर्क जनरेट करता है. बाइक के मोटर को 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है. ये 47 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और ये 103 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने में सक्षम है.

ये भी पढे़ : चार्मिंग लुक और 70KM की माइलेज वाली इस बाइक की तारीफ करते नहीं थक रहे लोग, कीमत भी है काफी कम

चार रंगों में आती है Bajaj Pulsar NS125

इस माइलेज बाइक को चार रंग – ऑरेंज, रेड, ग्रे और ब्लू में पेश किया गया है. वहीं, फीचर्स के लिए इसके फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क और प्रीलोड एडजेस्टेबल रियर मोनोशॉक देखने को मिलता है. बाइक का कुल वजन 144 किलोग्राम है जोकि इसे125 सीसी सेगमेंट में सबसे वजनदार बाइक बनाता है.

कीमत और मुकाबला

बात करें इसकी कीमत के बारे में आपको बता दे कंपनी ने इसे 1.25 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया है. वही पावर और परफॉमेंस के मामले में इसका मुकाबला होंडा एसपी 125 (Honda SP 125) से होता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you