मनोरंजनOMG 2: अक्षय कुमार की "ओह माय गॉड 2"...

OMG 2: अक्षय कुमार की “ओह माय गॉड 2” का काउंटडाउन हुआ शुरू,पोस्टर देख यूजर्स बोले- बस मजाक मत बना देना

-

होममनोरंजनOMG 2: अक्षय कुमार की "ओह माय गॉड 2" का काउंटडाउन हुआ शुरू,पोस्टर देख यूजर्स बोले- बस मजाक मत बना देना

OMG 2: अक्षय कुमार की “ओह माय गॉड 2” का काउंटडाउन हुआ शुरू,पोस्टर देख यूजर्स बोले- बस मजाक मत बना देना

Published Date :

Follow Us On :

OMG 2: अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म “ओह माय गॉड 2” के टीजर वीडियो को 11 जुलाई को जारी किया जाएगा. इसी बीच फिल्म से एक्टर का नया लुक वायरल हो रहा है. अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इसमें देखने के लिए मिला रहा है कि एक्टर लंबे बाल और जटाधारी नजर आ रहे हैं.इसमें उनका लुक देख फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं. सोशल मीडिया पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. इसमें उनका लुक देखते ही बन रहा है.कुछ कमेंट्स में देख सकते हैं कि लोग एक्टर को हिदायत दे रहे हैं कि फिर हिंदू धर्म और उनके देवी-देवताओं का मजाक ना उड़ाएं.

अक्षय के वीडियो में हर-हर महादेव के नारे लग रहे हैं. खिलाड़ी कुमार का भोलेशंकर वाला अवतार भी कमाल का लग रहा है. ऐसे में अब अगर उनके वीडियो पर लोगों के रिएक्शन्स की बात की जाए तो एक ने लिखा, “अक्षय जी उम्मीज है कि फिल्म हिंदुओं और उनके धर्म का मजाक नहीं उड़ाएगी.” दूसरे ने लिखा, “कम से कम सनातन धर्म का मजाक मत बनाना.” तीसरे ने लिखा, “अनुरोध है, धर्म के खिलाफ मत जाना.” इसके साथ ही एक अन्य ने लिखा, “धर्म का मजाक नहीं उड़ना चाहिए.” वहीं, कुछ ने हर-हर महादेव के कमेंट्स किए और फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट दिखाई है.

ये भी पढ़ें: Salaar:”सालार” का दमदार टीजर हुआ रिलीज,एक्शन और स्टंट देख नींद उड़ा देगा प्रभास का धांसू अंदाज

https://www.instagram.com/reel/Cudzylgrwd-/?igshid=NjIwNzIyMDk2Mg==

कामिनी माहेश्वरी की भूमिका में दिखीं यामी गौतम

अभिनेत्री यामी गौतम ने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में एक आकर्षक पोस्टर के साथ अपने किरदार कामिनी माहेश्वरी का परिचय दिया. वकील के आउटफिट में तैयार होकर वह आत्मविश्वास और आकर्षण प्रदर्शित कर रही हैं. यामी के फर्स्ट लुक पोस्टर को अक्षय कुमार ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CuOabCnrpcc/?igshid=NjIwNzIyMDk2Mg==


पोस्ट में यामी गौतम ने “ओएमजी 2” में अपनी भूमिका से पर्दा उठाते हुए कैप्शन में लिखा है, “मिलिए कामिनी माहेश्वरी से. ओएमजी 2, 11 अगस्त से सिनेमाघरों में. टीजर जल्द होगा जारी.” अक्षय कुमार के भगवान शिव के रूप में दिव्य परिवर्तन, यामी गौतम की मनमोहक उपस्थिति और बॉक्स ऑफिस पर दिग्गजों के टकराव के साथ, “ओएमजी 2” एक हंसी-मजाक से भरपूर फिल्म होने का वादा करती है. वहीं, बैक-टू-बैक जारी किए जा रहे पोस्टर फैंस के उत्साह को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CuWcRknt2t9/?igshid=NjIwNzIyMDk2Mg==

“गदर 2” से भिड़ेगी “ओएमजी 2″(OMG 2)

अमित राय के डायरेक्शन में बनी फिल्म “ओएमजी 2”, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. मूवी में अक्षय कुमार और यामी गौतम के अलावा पंकज त्रिपाठी और अरुण गोविल जैसै सितारे हैं. इस फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म “गदर 2” से होगी.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you