मनोरंजनSalaar:"सालार" का दमदार टीजर हुआ रिलीज,एक्शन और स्टंट देख...

Salaar:”सालार” का दमदार टीजर हुआ रिलीज,एक्शन और स्टंट देख नींद उड़ा देगा प्रभास का धांसू अंदाज

-

होममनोरंजनSalaar:"सालार" का दमदार टीजर हुआ रिलीज,एक्शन और स्टंट देख नींद उड़ा देगा प्रभास का धांसू अंदाज

Salaar:”सालार” का दमदार टीजर हुआ रिलीज,एक्शन और स्टंट देख नींद उड़ा देगा प्रभास का धांसू अंदाज

Published Date :

Follow Us On :

Salaar: अभिनेता प्रभास पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म “आदिपुरुष” को लेकर चर्चा में हैं. ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उन्होंने भगवान राम का किरदार निभाया था. इस माइथोलॉजिकल फिल्म के लिए मेकर्स के साथ-साथ प्रभास को भी काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था.हालांकि, प्रभास ने हार नहीं मानी और अब वह एक बार फिर से ऑडियंस का दिल जीतने की तैयारी कर रहे हैं. प्रभास और श्रुति हासन स्टारर फिल्म “सालार” को लेकर एक लंबे समय से चर्चा है.

“सालार” का जबरदस्त टीजर हुआ रिलीज (Salaar)

फिल्म “सालार” के टीजर में हाई ऑक्टेन स्टंट और एक्शन का बेहतरीन कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है. वहीं, प्रभास की दमदार झलक लोगों के बज को हाई करने के लिए काफी है. “केजीएफ” के मेकर प्रशांत नील की इस अपकमिंग फिल्म का टीजर गुरुवार, 6 जुलाई को सुबह 5:12 बजे रिलीज किया गया, जिसके बाद से ही फैंस में खुशी की लहर है. टीजर सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गया है, और लोग इसे देखने के बाद अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.इस फिल्म के पहले पोस्टर को देखने के साथ ही फैंस में टीजर को देखने की उत्सुकता बढ़ गई थी. अब “सालार” का धमाकेदार टीजर भी मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. फिल्म का टीजर सुबह सवा 5 बजे रिलीज किया गया.

“सालार” के टीजर की शुरुआत एक शख्स से होती है, जो गाड़ी पर बैठा दिखाई दे रहा है, और कई सारे लोग उसकी ओर राइफल और हथियार ताने उसे कुछ बोलते नज़र आ रहे हैं. इसके बाद उस शख्स को कहते सुना जाता है, सिंपल इंग्लिश, नो कन्फ्यूजन. आई एम चीता, टाइगर, एलिफेंट, वेरी डेंजरस, बट नॉट इन जुरासिक पार्क, क्योंकि उस पार्क में….इतना कहकर वह शख्स चुप हो जाता है. यह शख्स कोई और नहीं टीनू आनंद हैं, जो “सालार” में एक मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:Adipurush:फ़िल्म आदिपुरुष में “हनुमान” के डायलॉग पर भड़के दर्शकों ने सुनाई खरी- खोटी,लेखक मनोज मुंतशिर ने दी सफाई

अगले सीन में प्रभास हाथ में चाकू और राइफल लिए दुश्मनों के छक्के छुड़ाते नज़र आ रहे हैं. टीजर में टीनू आनंद और प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन का भी खूंखार अंदाज देखने को मिला है. “सालार” के साथ, सबसे बड़े एक्शन डायरेक्टर प्रशांत नील और सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार प्रभास पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं. फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है.

“सालार” फिल्म टीजर को देखने के बाद आपके जहन में एक बार फिर से केजीएफ की यादें ताजा हो जाएंगी. प्रभास और श्रुति हासन स्टारर ये फिल्म पार्ट्स में रिलीज की जाएगी. “सालार” के पहले पार्ट को मेकर्स ने “सीजफायर” का नाम दिया है. फिल्म में प्रभास और श्रुति के अलावा टीनू आनंद और पृथ्वीराज सुकुमार भी अहम भूमिका में हैं.

प्रभास स्टारर इस फिल्म को पैन इंडिया रिलीज किया जाएगा. “सालार” हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ में भी रिलीज होगी.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

नये साल पर कम खर्चे में थाईलैंड घुमा रहा IRCTC,तुरंत देखें डिटेल

IRCTC Thailand Tour Package: दिसंबर का महीना आने वाला...

इस लग्जरी गाड़ी के फीचर्स में कोई नहीं टिकता है सामने,जानें mecrcedes SLSS AMG की खासियत

mecrcedes SLSS AMG: जर्मन ऑटोमोबाइल कंपनी मर्सडीज बेंज प्रीमियम गाड़ियां...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you