ऑटोमार्केट में गर्दा मचाने आ रहा Ola S2 Electric...

मार्केट में गर्दा मचाने आ रहा Ola S2 Electric Scooter, जबरदस्त खूबियों से होगा लैस

-

होमऑटोमार्केट में गर्दा मचाने आ रहा Ola S2 Electric Scooter, जबरदस्त खूबियों से होगा लैस

मार्केट में गर्दा मचाने आ रहा Ola S2 Electric Scooter, जबरदस्त खूबियों से होगा लैस

Published Date :

Follow Us On :

Ola S2 Electric Scooter : मौजुदा समय में भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर की बढ़ती डिमांड ने आज ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री को एक अलग ही लेबल पर पहुंचा दिया है. आज नई से लेकर पुरानी कम्पनी तक अपने स्कूटर को एडवांस फीचर्स से लैस करके बनाती है. इसी बीच भारतीय इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी Ola Electric ने नई घोषणा कर डाली है. जी हां आपको बता दें कंपनी अब इलेक्ट्रिक मार्केट में एक और धमाका करने वाली है. Ola अपने टॉप वेरिएंट Ola S1 का अपग्रेडेड वर्जन Ola S2 लॉन्च करने की तैयारी में हैं. हालांकि इसे लेकर कोई भी ऑफिशियल नोटिस जारी नहीं किया गया है.

Ola S2 Electric Scooter
Ola S2 Electric Scooter

Ola S2 Electric Scooter : मोटर

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस नए S2 इलेक्ट्रिक स्कूटर में 4400 वाट का मोटर पावर दिया जा सकता है. वही इसमें 3.04kwh लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया जा सकता है जिसे 4 से 5 घंटे में चार्ज किया जा सकता है. वही फास्ट चार्जिंग की मदद से इसे मात्र 2 घंटे में चार्ज किया जायेगा.

ये भी पढ़ें : महज ₹35 हजार में घर ले जाएं Hero HF Deluxe Electirc बाइक, होगी पैसे की बचत, जानें डिटेल

Ola S2 Electric Scooter : 125km का देगा रेंज

लॉन्च होने के बाद यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 125 किलोमीटर का रेंज दे सकता है. वहीं इको मोड पर इसे 150 किलोमीटर तक आसानी से चलाया जा सकता है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल कंपनी ने इसके कीमत को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. वही अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे लगभग 1.6 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया जायेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you