Site icon Bloggistan

Ganesh Chaturthi : शिल्पा शेट्टी के घर हुआ बप्पा का आगमन, यहां देखें कितने ग्रैंड तरीके से किया गणेश जी का वेलकम

Ganesh Chaturthi

Ganesh Chaturthi (Image-Zee News)

Ganesh Chaturthi : देशभर में गणेश चतुर्थी का उत्सव धूम धाम से मनाने की तैयारी चल रही है. हर कोई बप्पा का ग्रैंड तरीके से वेलकम करने की राह देख रह है. ऐसे में बॉलीवुड कैसे पीछे रह सकता है. जी हां! आपको बता दें, बॉलीवुड की सबसे फिट और खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी भी अपने घर (Shilpa Shetty Brings Bappa at Home) बप्पा का वेलकम करने की तैयारी कर रही है. हर साल की तरह इस बार भी शिल्पा शेट्टी बड़े ही धूमधाम से गणेश जी को अपने घर ले जाने के लिए मुंबई के गणेश गली में स्थित गणपति कारखाना पहुंची. बप्पा को ले जाने शिल्पा के साथ उनके पति राज कुंद्रा भी पहुंचे.

आपको बता दें, 19 सितंबर को पूरे देश में गणेश चतुर्थी का उत्सव मनाया जायेगा. इस खास मौके पर शिल्पा शेट्टी भी अपने पति के साथ गणेश जी का स्वागत करते नजर आई. सामने आई तस्वीर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि शिल्पा बप्पा का वेलकम करने के लिए कितनी उत्सुक है.

राज कुंद्रा ने छिपाया अपना चेहरा

आपको बता दें, एक तरफ जहां शिल्पा काफी उत्सुकता से बप्पा को घर ले जाते दिखीं तो वहीं, लोग इनके पति का चेहरा भी नहीं देख पाएं. बता दें, बप्पा को शिल्पा के साथ उनके पति राज कुंद्रा ने भी पकड़ रखा था. लेकिन राज ने फेस पर मास्क और सिर में हुडी पहन रखा था जिससे उनका चेहरा बिल्कुल भी नहीं दिखा.

ये भी पढ़ें : Jawan Box Office Collection : सिनेमाघरों में ‘जवान’ का मैजिक है बरकरार, 10वें दिन भी फिल्म ने की बंपर कमाई,जानें

हरे रंग की सूट में नजर आई शिल्पा

Ganesh Chaturthi (Image-Zee News)

इस खास मौके पर शिल्पा ने बप्पा को ऑरेंज रंग की चुनरी उढाई है. जिसमें गणेश जी काफी खूबसूरत लग रहे हैं. वहीं, बप्पा को लेने पहुंची शिल्पा ने ग्रीन कलर का प्लेन सूट वेयर किया था. इसके साथ ही उन्होंने मल्टीकलर दुप्पटा भी कैरी किया. इस ड्रेस में शिल्पा काफी खूबसूरत लग रही थी.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version