Site icon Bloggistan

Jawan Box Office Collection : सिनेमाघरों में ‘जवान’ का मैजिक है बरकरार, 10वें दिन भी फिल्म ने की बंपर कमाई,जानें

Jawan Day 20 Collection

Jawan Day 20 Collection

Jawan Box Office Collection : शाहरुख खान और नयनतारा की स्टारर फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है. इस फिल्म ने कलेक्शन के मामले में ‘गदर 2’ को पीछे छोड़ दिया है. यहां तक कि सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘KGF 2’ और ‘बाहुबली 2’ जैसी फिल्म भी इसके आगे नहीं टिक पाई. जी हां आपको बता दें, सिनेमा जगत के इतिहास में ये पहली ऐसी फिल्म है जो इतना जल्दी 400 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर पाई है. ‘जवान’ फर्स्ट दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कलेक्शन कर रही है. जिस स्पीड से मूवी कमाई कर रही है ऐसे में अनुमान लगाए जा रहे हैं कि बहुत जल्द ही सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन जायेगी.

Jawan Box Office Collection Day 10

एटली के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म पिछले 10 दिन में कई इतिहास रच दिया है. हालंकि, फिल्म के 9वें दिन की कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली थी. शनिवार को सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, ‘जवा’न फिर से अपने ट्रैक पर आ गई है. सैकनिल्क के रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 10वें दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 31.50 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं, फिल्म का अब टोटल कलेक्शन 440.48 करोड़ हो गए हैं.

ये भी पढ़ें : Parineeti – Raghav Wedding : न गाड़ी न घोड़ी…इस अनोखे अंदाज में अपनी दुल्हनिया को लेने आयेंगे राघव

विदेशों में भी है किंग खान का जलवा

आपकी जानकारी के लिए बता दें, शाहरुख खान के फैन सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी संख्या में है जो इनकी मूवी को देखना काफी पसंद करते हैं. फिल्म ने दुनियाभर में करीब 735.02 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version