टेकघंटों का काम अब होगा मिनटों में, 67% डिस्काउंट...

घंटों का काम अब होगा मिनटों में, 67% डिस्काउंट में मिल रहा paint Sprayer, यहां से करें ऑर्डर

-

होमटेकघंटों का काम अब होगा मिनटों में, 67% डिस्काउंट में मिल रहा paint Sprayer, यहां से करें ऑर्डर

घंटों का काम अब होगा मिनटों में, 67% डिस्काउंट में मिल रहा paint Sprayer, यहां से करें ऑर्डर

Published Date :

Follow Us On :

त्योहारी सीजन आ रहा है. ऐसे में लोग अपने घरों के फर्नीचर को पेंट करने का प्लान बनाते हैं. अगर आप भी अपने पुराने फर्नीचर को पेंट करने का प्लान बना रहे हैं. तो ब्रश और रोलर को छोड़ इन पिकल paint Sprayer को चुन सकते हैं. इनकी मदद से आप अपने घर में मौजूद दीवार से लेकर फर्नीचर तक को प्रोफेशनल तरीके से आसानी से पेंट कर सकते हैं. दरअसल, ये कमर्शियल वेबसाइट अमेजॉन पर इस समय सेल में 67% डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं. आइए देखते हैं कुछ विकल्प?

• Asian paints trucare paint Sprayer

कंपनी का यह paint Sprayer 750 किलोवॉट क्षमता के साथ आता है. जिसमें 2.5 मिमी नोजल और 950 एमएल कंटेनर जोड़ा गया है. वहीं इसकी मोटर 25000 आरपीएम प्रति मिनट की स्पीड से पेंट स्प्रे करता है. अगर आप इसका इस्तेमाल करते हैं तो आप कुछ ही समय में अपना घर और घर में मौजूद फर्नीचर को बारीकी से पेंट कर सकते हैं. कीमत अभी 1,999 रुपए चल रही है.

ये भी पढ़े: Realme Buds T300 और OnePlus Nord Buds 2R में कौन है बेस्ट,जानें पूरा अंतर 

Buildskill Diy Paint Sprayer

कंपनी ने इसे कॉपर नोज के साथ जोड़ा है. जो रेड कलर ऑप्शन में आता है. इसकी क्षमता भी 750 किलो वाट की है. इसको कंपनी ने तीन स्प्रे पैटर्न के साथ मार्केट में उतारा है. यह एक हेवी ड्यूटी पेंटर स्प्रे है, जिससे की मदद से आप प्रोफेशनल तरीके से अपने घर के साथ घर में मौजूद फर्नीचर को स्प्रे कर सकते हैं. इसकी कीमत अभी के समय में 2719 रुपए चल रही हैं.

Janvitha 550W HVLP Electric paint Sprayer

यह मार्केट में ऑरेंज कलर का कॉपर की मोटर वाला इलेक्ट्रिक पेंट स्प्रेयर के रूप में आता है. इसमें तीन डिफरेंट स्प्रे पैटर्न दिया गया है. जिससे अपने मुताबिक सेट कर सकते हैं यह इलेक्ट्रिक पेंट स्प्रेयर है. जिससे फास्ट और पेंटिंग टूल से जोड़ा गया है. इसकी मदद से आप अपने ऑफिस घर फर्नीचर या किसी भी तरह प्रिंट जैसे कामों के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं. इसकी कीमत अभी के समय में 2849 रुपए चल रही हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you