टेकRealme Buds T300 और OnePlus Nord Buds 2R में...

Realme Buds T300 और OnePlus Nord Buds 2R में कौन है बेस्ट,जानें पूरा अंतर 

-

होमटेकRealme Buds T300 और OnePlus Nord Buds 2R में कौन है बेस्ट,जानें पूरा अंतर 

Realme Buds T300 और OnePlus Nord Buds 2R में कौन है बेस्ट,जानें पूरा अंतर 

Published Date :

Follow Us On :

Best Buds: इन दिनों स्मार्टफोन यूजर्स के बीच ईयरबड्स बहुत पॉपुलर है. वायर्ड इयरफोंस को अब लोग बहुत कम ही इस्तेमाल करते हैं. ऐसे में अगर आप भी ईयरबड्स लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो हम आपको आज दो ईयरबड्स के बारे में बताएंगे. इनमें से आप अपने लिए ईयरबड्स चुन सकते हैं. आपको बता दें कि Realme Buds T300 कुछ दिन पहले लॉन्च किया है. सेम प्राइस रेंज में OnePlus Nord Buds 2R भी आता है. ऐसे में आप इन बड्स में से किसी एक को चुन सकते हैं. आइए जानते इन बड्स के स्पेसिफिकेशंस.

Realme Buds T300
Realme Buds T300

Realme Buds T300 स्पेसिफिकेशंस

आपको बता दे कि Realme Buds T300 के लिए कंपनी 40 घंटे की बैटरी बताती है. बड्स में टाइप सी फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है. बड्स में 12.4mm का डायनेमिक बास ड्राइवर दिया गया है. साथ ही 50ms का अल्ट्रा लो लेटेंसी मोड मिलता है. जिससे आप बेहतर गेमिंग एंजॉय कर सकते हैं. Realme Buds T300 में चार माइक्रोफोन का सपोर्ट मिलता है. वहीं, 30डीबी तक एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन का सपोर्ट दिया गया है. बड्स केएस चार्जिंग केस में 460mAh की बैटरी है और बड्स में 43mAh की बैटरी है. Realme Buds T300 को IP55 और ब्लूटूथ 5.3 का सपोर्ट मिलता है.

Best Buds
oneplus nord buds 2r

OnePlus Nord Buds 2R स्पेसिफिकेशंस

OnePlus Nord Buds 2R में 12.4mm का डायनेमिक ड्राइवर है. इसमें Dolby Atmos का सपोर्ट है. हालांकि इसके लिए आपका स्मार्टफोन भी Dolby Atmos सपोर्टेबल होना चाहिए. Nord Buds 2R में दो माइक्रोफोन हैं. इनमें से एक नॉइज रिडक्शन के लिए है. पबड्स में 36mAh की बैटरी के साथ 8 घंटे का बैकअप मिलता है. वहीं, चार्जिंग केस में 480mAh की बैटरी है. कुल बैटरी लाइफ 38 घंटे की है. केस को टाईप सी चार्जिंग सपोर्ट मिलता है.

कीमत

आपको बता दें कि ई कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर Realme Buds T300 2299 रुपए में उपलब्ध है. जबकि OnePlus Nord Buds 2R 2199 रुपए में मिल जाता है. ऐसे में दोनों की कीमत में सिर्फ 100 रुपए का फर्क है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you