टेकअगर चाहते हैं iPhone 15 की स्क्रीन सेफ्टी,तो लगवाएं...

अगर चाहते हैं iPhone 15 की स्क्रीन सेफ्टी,तो लगवाएं ये बेस्ट और मजबूत स्क्रीनगार्ड,इन खूबियों से होगा लैस 

-

होमटेकअगर चाहते हैं iPhone 15 की स्क्रीन सेफ्टी,तो लगवाएं ये बेस्ट और मजबूत स्क्रीनगार्ड,इन खूबियों से होगा लैस 

अगर चाहते हैं iPhone 15 की स्क्रीन सेफ्टी,तो लगवाएं ये बेस्ट और मजबूत स्क्रीनगार्ड,इन खूबियों से होगा लैस 

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप नए iPhone 15 और iPhone 15 Plus की डिस्प्ले को सुरक्षित रखने के लिए स्क्रीन गार्ड लेने की सोच रहे हैं, तो हम आपको आपके स्मार्टफोन के लिए बेस्ट स्क्रीन गार्ड के बारे में बताएंगे. हालांकि, हम आपको बता दें कि आईफोन सिरेमिक शील्ड के साथ आते हैं. लेकिन, यदि आप अपने iPhone की स्क्रीन को बिना किसी खरोंच रखना चाहते हैं, तो एक अच्छी गुणवत्ता वाला स्क्रीन प्रोटेक्टर ही एकमात्र रास्ता है. ऐसे में आप इन iPhone 15 और iPhone 15 Plus स्क्रीन प्रोटेक्टर में से किसी एक खरीद सकते हैं.

iPhone 15
iPhone 15

स्पाइजेन टेम्पर्ड ग्लास स्क्रीन प्रोटेक्टर

यदि आप अपने iPhone 15 के लिए screengaurd की तलाश में हैं, तो स्पाइजेन का यह स्क्रीनगार्ड आपको निराश नहीं करेगा. एंड-टू-एंड कवरेज वाला टेम्पर्ड ग्लास डिस्प्ले के वास्तविक ब्राइटनेस को बनाए रखते हुए आपके डिवाइस को ड्रॉप होने पर टूटने और खरोंच से बचाएगा. आपको बता दें कि स्पाइजेन एक ऑटो-एलाइनमेंट इंस्टॉलेशन किट भी प्रदान करता है. इसके अलावा यह 2 प्रोटेक्टर्स के पैक साथ मिलता है.

टोरस डायमंड शील्ड स्क्रीन प्रोटेक्टर

स्मार्टफोन के स्क्रीन की सुरक्षा के लिए टॉरस स्क्रीन प्रोटेक्टर स्क्रीन के एज को अतिरिक्त सुरक्षा के लिए एजफोर्स तकनीक के साथ आता है. इसका इस्तेमाल कर  आप अपने iPhone 15 को कुछ ही सेकंड में सुरक्षित कर सकते हैं. यह एक ग्लास टेम्पर्ड है और इसकी फिनिश चिकनी है जो यह सुनिश्चित करती है कि स्क्रीन पर कोई फिंगरप्रिंट निशान या धब्बा न पड़े. आपको बता दें कि यह एक साल की वारंटी के साथ आता है जो आपको इसकी प्रीमियम गुणवत्ता का आश्वासन देता है.

iPhone 15 के लिए फ़ेरिलिंसो स्क्रीन प्रोटेक्टर

फेरिलिंसो का यह प्रोटेक्टर ब्राइटर टेम्पर्ड ग्लास से बना है और मिलिट्री-ग्रेड शैटरप्रूफ है, जो इसे टिकाऊ बनाता है. हाइड्रोफोबिक और ओलेओफोबिक स्क्रीन कोटिंग के साथ आता है. ऐसे में आपको धूल, पसीने या उंगलियों के निशान के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं होगी. पूरे पैकेज में 4 स्क्रीन प्रोटेक्टर और 4 कैमरा लेंस प्रोटेक्टर शामिल हैं.

बेल्किन अल्ट्राग्लास 2 स्क्रीन प्रोटेक्टर

बेल्किन अल्ट्राग्लास Apple का एक आधिकारिक उत्पाद है. यह सामान्य टेम्पर्ड ग्लास से 2.7 गुना बेहतर है क्योंकि यह लिथियम एल्युमिनोसिलिकेट (LAS) से बना है. तेज ड्रॉप से बचाने के लिए प्रोटेक्टर को रासायनिक रूप से हार्ड बनाया गया है. यह हमारी सूची में केवल 0.29 मिमी का सबसे पतला प्रोटेक्टर है. यह फुल स्क्रीन सुरक्षा प्रदान करता है, जो कि एक प्लस पॉइंट है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you