ऑटोमहज 2164 रुपए में घर लें जाएं Hero की...

महज 2164 रुपए में घर लें जाएं Hero की ये bike,दौड़ेगी 1 लीटर में 70km, यहां देखें ऑफर

-

होमऑटोमहज 2164 रुपए में घर लें जाएं Hero की ये bike,दौड़ेगी 1 लीटर में 70km, यहां देखें ऑफर

महज 2164 रुपए में घर लें जाएं Hero की ये bike,दौड़ेगी 1 लीटर में 70km, यहां देखें ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Hero Hf Deluxe: आज के समय में लगातार बढ़ती पेट्रोल की कीमत ने लोगों की कमर तोड़ रखी है. ऐसे में अब लोग कम ईंधन खपत में अधिक रेंज वाली बाइक की तलाश कर रहे हैं. लोगों की उम्मीद पर खरा उतरने के लिए Hero अब लोगों के दिलों पर राज करने के लिए एक बार फिर से अधिक डिस्काउंट पर अपनी हीरो एचएफ डीलक्स (Hero Hf Deluxe) ऑफर कर रही है. जिसकी कीमत 1 लाख रुपए से कम है और माइलेज भी 70 किलोमीटर से पर का माइलेज देती है. तो आइए जानते हैं क्या चल रहा ऑफर?

Hero Hf Deluxe

एचएफ डीलक्स का इंजन और ट्रांसमिशन

Hero की एचएफ डीलक्स को कंपनी ने 97.2 सीसी की इंजन से जोड़ा है. जो 8.05 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं लॉन्ग डिस्टेंस कवर करने के लिए एक आरामदायक सिंगल सीट दिया हुआ है. जिसे एक बार के फूल चार्ज में लगभग 70 km तक चलाया जा सकता है. इसके अलावा इसमें 4-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है. जिसे आप 61, 620 एक्स शोरूम की कीमत पर खरीद सकते हैं.

इतना देना होगा डाउनपेमेट और कलर ऑप्शन

इस बाइक की कीमत 61, 620 एक्स शोरूम है यानी की आप इसे 7000 रुपए के डाउनपेमेट के साथ gahr ले जा सकते हैं. लेकिन आपको 3 साल तक 9.7 % ब्याज दर से 2164 रुपए प्रतिमाह किस्त देना होगा. हालांकि, डाउनपेमेट के मुताबिक बदलाव होता है. जिसे कंपनी ने 4 वेरियंट और 9.6 लीटर फ्यूल टैंक कैपेसिटी के साथ 9 कलर ऑप्शन दिया हुआ है. इसके अलावा इसे किक स्टार्ट और सेल्फ स्टार्ट विकल्प दिया हुआ है.

Hero Hf Deluxe के फीचर्स

कंपनी ने इस बाइक में बड़े अलॉय व्हील के साथ 110 kg का वजन क्षमता के अलावा LED लाइटिंग, स्पीडोमीटर, डिजिटल उपकरण एनालॉग कंसोल और ईंधन गेज के साथ-साथ फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क और रियर में दो-स्टेप प्रीलोड-एडजस्टेबल ट्विन शॉकर दिया हुआ है.

ये भी पढ़े: Car mileage booster: कार के माइलेज को बढ़ा देता है ये डिवाइस, जानें कैसे करता है काम

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

New Bike: इस महीने भारतीय बाजार में इन बाइक्स की होगी धमाकेदार एंट्री, देखें पूरी लिस्ट

New Bike: वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में मोटरसाइकिलों...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you