टेकSmartwatches Gifts For Mothers: मां को दें ये नायाब...

Smartwatches Gifts For Mothers: मां को दें ये नायाब तोहफा, दिल जीत लेंगी ये लाजबाव स्मार्टवॉच, पढ़ें पूरी डिटेल

-

होमटेकSmartwatches Gifts For Mothers: मां को दें ये नायाब तोहफा, दिल जीत लेंगी ये लाजबाव स्मार्टवॉच, पढ़ें पूरी डिटेल

Smartwatches Gifts For Mothers: मां को दें ये नायाब तोहफा, दिल जीत लेंगी ये लाजबाव स्मार्टवॉच, पढ़ें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Smartwatches Gifts For Mothers: मदर्स डे जल्द ही आने वाला है. ऐसे में हर कोई अपने तरीके से इसे सेलिब्रेट करने की प्लानिंग कर रहा है. मदर्स डे के मौके पर लोग अपनी मांओं को तरह – तरह के तोहफे देते हैं. आज हम आपको कुछ स्मार्टवॉच के बारे में बताने वाले हैं. जिन्हें आप अपनी मां को इस मदर्स डे के मौके पर गिफ्ट के तौर पर दे सकते हैं. ये वॉच दिखने में तो आकर्षक लगती ही हैं. साथ ही उनके स्वास्थ की देखभाल में भी ये फायदेमंद साबित होंगी.

Redmi Watch 2 Lite Smartwatch

ये वॉच आपकी मां के लिए यादगार तोहफा बन सकती है. आपके द्वारा दिया गया ये खूबसूरत गिफ्ट हमेशा आपकी मां के साथ रहेगा. इस घड़ी को अमेजन से फिलहाल 3,499 रुपये की कीमत पर आप खरीद सकते हैं. इसमें 1.55 इंच की डिस्प्ले मिलती है. साथ में 100+ स्पोर्ट्स मोड्स की भी सुविधा मिल जाती है.खासतौर पर इसमें वुमेन हेल्थ मोड़ भी प्रदान किए गए हैं. कंपनी का दावा है इसे एक बार चार्ज करने के बाद दस दिन तक आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है. इसमे जीपीएस सपोर्ट की भी बढ़िया सुविधा भी देखने को मिल जाती है. कुल मिलाकर कहा जा सकता है तोहफे के तौर पर ये आपकी मां को खूब पसंद आएगी.

fastrack Reflex Smartwatch

फास्ट्रैक की ये वॉच अपने साथ कई लेटेस्ट फीचर समेटकर लाती है. इसमें 1.69 इंच की बड़ी डिस्प्ले के साथ AI इनेबल कोच की सुविधा दी जाती है. इसमें SPO2 सेंसर भी फिट किया गया है. जो आपके ब्लड ऑक्सीजन का लेवल मापकर बताता रहता है. इसमें 10 से अधिक स्पोर्ट्स मोड़ की खूबी दी जाती है. इसे एक बार की चार्जिंग में पूरे दस दिन तक इस्तेमाल किया जा सकता है. इसकी कीमत फिलहाल अमेजन पर 4,995 रुपये है.

just corseca smartwatch

Smartwatches Gifts For Mothers
image source: Google

ये बेहतरीन स्मार्टवॉच भी आपकी मां के लिए प्यारा तोहफा हो सकती है. इसमें 1.69 इंच की डिस्प्ले प्रदान की जाती है. फीचर्स के तौर पर स्लीप मॉनिटर, हार्ट रेट मॉनिटर के साथ SPO2 सेंसर दिया गया है. जिसके सहारे ब्लड के ऑक्सीजन लेवल को जानने में काफी मदद मिलती है. इसको इन दिनों कई ऑफर्स के साथ अमेजन पर सेल किया जा रहा है. इसकी कीमत 3,299 रुपये है.

ये भी पढ़ें- HD 4K Smart TV: बड़ी स्क्रीन का मजा देती है ये दमदार स्मार्टटीवी, फीचर्स में नहीं है कोई तोड़, देखें डिटेल

Fire-Boltt Ninja 3 Plus

Smartwatches Gifts For Mothers
image source: Google

इस मदर्स डे के मौके पर Fire-Boltt Ninja 3 Plus smartwatch भी बढ़िया विकल्प साबित होगी. इसमें 1.83 इंच की डिस्प्ले दी जाती है. इसमें 100 से अधिक क्लाउड बेस्ड वॉच फेस का फीचर दिया गया है. इसमें IP68, Sp02 ट्रैकिंग की सुविधा के साथ 100+ स्पोर्ट्स मोड प्रदान किए गए हैं. इसे एक बार की चार्जिंग में 7 दिन तक इस्तेमाल कसर सकते हैं. इसमें IP68 वाटर रेज़िस्टेंट की रेटिंग दी गई है. इसको सिर्फ 1,099 रुपये की कीमत पर आप खरीद कर गिफ्ट कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you