लाइफस्टाइलNailpaint for Blue Dress: ब्लू ड्रेस के लिए चुनें...

Nailpaint for Blue Dress: ब्लू ड्रेस के लिए चुनें ये नेलपेंट शेड्स,आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे लोग

-

होमलाइफस्टाइलNailpaint for Blue Dress: ब्लू ड्रेस के लिए चुनें ये नेलपेंट शेड्स,आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे लोग

Nailpaint for Blue Dress: ब्लू ड्रेस के लिए चुनें ये नेलपेंट शेड्स,आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे लोग

Published Date :

Follow Us On :

Nailpaint for Blue Dress:लड़कियां अपने लिए नेलपेंट चुनते समय सबसे बड़ी भूल ये कर देती हैं कि ये अपनी ड्रेस की मैचिंग का नेल पेंट ढूंढती हैं. जो कि नेल पेंट चुनने का एक गलत तरीका है. क्योंकि नेल पेंट आपके कपड़ों को ध्यान में रखकर नहीं बल्कि अपनी स्किन टोन और स्टाइल को ध्यान में रखकर चुनना चाहिए.तो आइए जानते हैं ब्लू ड्रेस के लिए परफेक्ट नेलपेंट शेड्स –

ब्लू ड्रेस के लिए चुनें ये नेलपेंट शेड्स (Nailpaint for Blue Dress)

रेड कलर

रेड कलर का नेल पेंट किसी भी तरह के आउटफिट के साथ अच्‍छा लगता है. लेकिन आप इसे ब्राइडल लुक देने के लिए फॉइल नेल आर्ट कर सकती हैं. इसके अलावा ब्लू ड्रेस पर भी यह कलर काफी अच्छी लगेगी.बाजार में आपको इसके लिए खास तरह के नेलपेंट भी मिल जाएंगे और फॉल्‍स नेल्‍स लगाकर भी आप इस नेल आर्ट को अंजाम दे सकती हैं.

रूबी नेलपेंट शेड

रूबी नेलपेंट शेड यह एक ऐसा नेल पेंट कलर है जो सिर्फ ब्लू ड्रेस के लिए परफेक्ट है. नीले रंग की साड़ी, अनारकली, लहंगा या इंडो-वेस्टर्न फ्यूजन पहनने के साथ यह रंग किसी भी ड्रेस में परफेक्ट लगता है.

ये भी पढ़ें: Glitter Nail Paints: आपके हाथों को और भी खूबसूरत बनाएंगे ये शानदार ग्लिटर नेलपेंट, तारीफ करते नहीं थकेंगे लोग

गोल्ड कलर

गोल्ड कलर ऐसा होता है, जो किसी भी ड्रेस के साथ मैच कर सकता है. अगर आप अपनी किसी फंक्शन में नीली या एथनिक ड्रेस पहन रही हैं और उसमें कहीं गोल्डन कलर भी है तो ये नेल पेंट आपकी ड्रेस के साथ मैच करने के साथ आपके नाखूनों की खूबसूरती भी बढ़ाएगा.

कॉपर नेल पेंट शेड

गोल्डन नेल पेंट शेड की ही तरह यह शेड भी सबसे बेहतरीन है. ग्लिटरी गोल्डन कलर के विपरीत, कॉपर बहुत अधिक आकर्षक दिखता है. इस नेल पेंट को आप अपनी कॉकटेल पार्टी में ट्राई कर सकती हैं. काले रंग के साथ ये बेहद खूबसूरत लुक देता है.

द पीकॉक ब्लू

यह रंग काफी ब्यूटीफुल है और यह यकीनन आपके स्टाइल को कॉम्पलीमेंट करेगा, अगर आप ब्लू, येलो या ऑरेंज कलर को कैरी कर रही हैं. ग्रीनिश ब्लू डार्क नेलपेंट टोन यकीनन आपको एक स्पार्कल इफेक्ट देगा और यकीनन आपको इसे एक बार जरूर ट्राई करना चाहिए.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you