मनोरंजनDahad Trailor: पुलिस अफसर बन सोनाक्षी सिन्हा दहाड़...

Dahad Trailor: पुलिस अफसर बन सोनाक्षी सिन्हा दहाड़ लगाने को हैं तैयार, रिलीज हुआ सस्पेंस भरा ट्रेलर

-

होममनोरंजनDahad Trailor: पुलिस अफसर बन सोनाक्षी सिन्हा दहाड़ लगाने को हैं तैयार, रिलीज हुआ सस्पेंस भरा ट्रेलर

Dahad Trailor: पुलिस अफसर बन सोनाक्षी सिन्हा दहाड़ लगाने को हैं तैयार, रिलीज हुआ सस्पेंस भरा ट्रेलर

Published Date :

Follow Us On :

Dahad Trailor: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही प्राइम वीडियो की वेब सीरीज दहाड़ में नज़र आने वाली हैं. इस क्राइम ड्रामा में उनके साथ विजय वर्मा और गुलशन देवैया भी दिखेंगे. अभिनेत्री ने सीरीज में सब-इंस्पेक्टर अंजलि भाटी की भूमिका निभाई है, जिन्हें 27 महिलाओं की हत्या करने वाले सीरियल किलर की तलाश है. तीन मई को रिलीज हुए इस ट्रेलर में विजय वर्मा हत्यारे के रोल में नज़र आए हैं.

ये भी पढ़ें: The Kerala Story Trailor: सामने आई “शालिनी” से “फातिमा” बनीं बच्चियों की कहानी, रिलीज हुआ रियल लाइफ से इंस्पायर्ड फिल्म द केरल स्टोरी

यह वेब सीरीज भले ही सीरियस हो, लेकिन मुंबई में ट्रेलर लॉन्च इवेंट में इसमें काम करने वाले कलाकार काफी मस्ती के मूड में नज़र आए. इस इवेंट के कई वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं, इनमें से एक वीडियो में गुलशन इशारों ही इशारों में विजय को तमन्ना के नाम पर चिढ़ाते नज़र आ रहे हैं.

ट्रेलर में विजय वर्मा का किरदार रेंगती हुई लड़कियों को मुस्कुराने के लिए कहता है. जब ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अभिनेता को वही दोहराने के लिए कहा गया, तो गुलशन ने उन्हें चिढ़ाते हुए कहा कि इनकी तमन्ना पूरी कर दो. यह सुनते ही वहां मौजूद हर कोई हंस पड़ा. वीडियो में गुलशन को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है, “बचपन से मेरी तमन्नाह थी कि मैं वर्दी पहने के कुछ करूं”. इसके बाद विजय अपने साथी कलाकार को किनारे ले जाकर हंसते हुए नज़र आते हैं.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you