टेकSymphony Cloud Personal Cooler: बेहद सस्ती कीमत पर मिल...

Symphony Cloud Personal Cooler: बेहद सस्ती कीमत पर मिल रहा है बेहतरीन कूलर, कमरे को कर देगा एक दम चील्ड, जानें डिटेल  

-

होमटेकSymphony Cloud Personal Cooler: बेहद सस्ती कीमत पर मिल रहा है बेहतरीन कूलर, कमरे को कर देगा एक दम चील्ड, जानें डिटेल  

Symphony Cloud Personal Cooler: बेहद सस्ती कीमत पर मिल रहा है बेहतरीन कूलर, कमरे को कर देगा एक दम चील्ड, जानें डिटेल  

Published Date :

Follow Us On :

Symphony Cloud Personal Cooler: चिलचिलाती गर्मी की शुरूआत हो चुकी है. इस सीजन में लोग कूलर, पंखे, एसी की खरीददारी करते हैं. लेकिन फिर भी गर्मी से निजात नहीं मिलती है. आज हम आपको एक ऐसे बेहतरीन कूलर के बारे में बताने वाले हैं. जो आपकी गर्मियों को एकदम सुनहरी बना देगा. खास बात है कि ये कूलर कई स्मार्ट फीचर्स के साथ आता है. कूलर में कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं. जो कम बजट में आपके दिल को भा जाएँगे. तो चलिए आपको बताते हैं इस बेहतरीन कूलर के बारे में.

करेगा कम बिजली की खपत

इस कूलर की खास बात है कि ये बहुत कम बिजली खपत करता है. जो आपके बिजली बिल के खर्च को कम कर देगा. ये कूलर एकदम आपको एसी जैसी ही फील कराने वाला है. इस कूलर को सस्ती एसी कहा जाए तो गलत नहीं होगा. क्यूँकि हर किसी के लिए एसी खरीदना आसान नहीं होता है ऐसे में हर किसी कि तलाश कम बजट में एक बढिया सा कूलर खरीदने की होती है. जो लोग इस तलाश को कर रहे हैं उनकी इस खोज को Symphony कंपनी का ये कूलर आसानी से पूरी कर देगा. Sympoler hony Cloud Personal Cooler  दिखने में बेहद खूबसूरत लगता है.

खत्म कर देगा एसी की जरूरत

Symphony Cloud Personal Cooler
Symphony Cloud Personal Cooler

ये Sympoler hony Cloud Personal Cooler दिखने में बिल्कुल एसी की तरह ही प्रतीत होता है. आप इस कूलर को बजट सेगमेंट में खरीदकर दीवार पर टाँग सकते हैं. कंपनी का ये कूलर काफी ठंडी हवा प्रदान करता है. इसे लगातार कई घंटे चलाने पर ये कमरे को एकदम चिल्ड कर देगा. तो चलिए आपको बताते हैं इस कूलर को कहाँ से खरीदा जा सकता है. और इसमें क्या क्या फीचर दिए जाते हैं.

ये हैं कमाल के फीचर

Sympoler hony Cloud Personal Cooler की खासियत की बात करें तो इसमें 15 लीटर का बडा टैंक मिल जाता है. इसका क्यूबिक एरीया 57 क्यूबिक मीटर तक होता है. कंपनी के मुताबिक इसमें वेंटिलेशन की सुविधा प्रदान भी की गई है. इसमें कूलिंग में इफेक्टिव क्रॉस विंडो दिया गया है.

ये भी पढे- Bajaj Fan: गर्मी आते ही बजाज के इन पंखों की बढ़ी डिमांड,कम दाम में करते हैं शानदार काम,पढ़ें डिटेल

कीमत

Sympoler hony Cloud Personal Cooler
Sympoler hony Cloud Personal Cooler

इस कमाल के कूलर को ऐमेजॉन से खरीदा जा सकता है. इसे 14,999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड किया गया है. जबकि क्रोमा की वेबसाइट पर इसको 9,491 रुपये की कीमत पर लिस्टेड किया गया है. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ये एक बेहतरीन डील साबित हो सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

कितनी होती है एक Helicopter की कीमत और माइलेज, जानें पूरी डिटेल

हवाई जहाज, हेलीकॉप्टर (Helicopter) तो आपने भी देखा होगा....

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you