Site icon Bloggistan

Dahad Trailor: पुलिस अफसर बन सोनाक्षी सिन्हा दहाड़ लगाने को हैं तैयार, रिलीज हुआ सस्पेंस भरा ट्रेलर

Dahad Trailor

Dahad Trailor

Dahad Trailor: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही प्राइम वीडियो की वेब सीरीज दहाड़ में नज़र आने वाली हैं. इस क्राइम ड्रामा में उनके साथ विजय वर्मा और गुलशन देवैया भी दिखेंगे. अभिनेत्री ने सीरीज में सब-इंस्पेक्टर अंजलि भाटी की भूमिका निभाई है, जिन्हें 27 महिलाओं की हत्या करने वाले सीरियल किलर की तलाश है. तीन मई को रिलीज हुए इस ट्रेलर में विजय वर्मा हत्यारे के रोल में नज़र आए हैं.

ये भी पढ़ें: The Kerala Story Trailor: सामने आई “शालिनी” से “फातिमा” बनीं बच्चियों की कहानी, रिलीज हुआ रियल लाइफ से इंस्पायर्ड फिल्म द केरल स्टोरी

यह वेब सीरीज भले ही सीरियस हो, लेकिन मुंबई में ट्रेलर लॉन्च इवेंट में इसमें काम करने वाले कलाकार काफी मस्ती के मूड में नज़र आए. इस इवेंट के कई वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं, इनमें से एक वीडियो में गुलशन इशारों ही इशारों में विजय को तमन्ना के नाम पर चिढ़ाते नज़र आ रहे हैं.

ट्रेलर में विजय वर्मा का किरदार रेंगती हुई लड़कियों को मुस्कुराने के लिए कहता है. जब ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अभिनेता को वही दोहराने के लिए कहा गया, तो गुलशन ने उन्हें चिढ़ाते हुए कहा कि इनकी तमन्ना पूरी कर दो. यह सुनते ही वहां मौजूद हर कोई हंस पड़ा. वीडियो में गुलशन को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है, “बचपन से मेरी तमन्नाह थी कि मैं वर्दी पहने के कुछ करूं”. इसके बाद विजय अपने साथी कलाकार को किनारे ले जाकर हंसते हुए नज़र आते हैं.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version